featured क्राइम अलर्ट देश

मुंबई: मुकेश अंबानी के घर की अचानक बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए क्या है कारण?

5555 मुंबई: मुकेश अंबानी के घर की अचानक बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए क्या है कारण?

देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के आवास की सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। सोमवार को मुंबई पुलिस ने अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। यह कदम एक टैक्सी चालक की ओर से आई कॉल के बाद लिया गया है।

e4fe4496 7796 11eb af06 aa52cbb7a74b 1614291971640 1614297851949 मुंबई: मुकेश अंबानी के घर की अचानक बढ़ाई गई सुरक्षा, जानिए क्या है कारण?

मुकेश अंबानी के घर की अचानक बढ़ाई गई सुरक्षा

देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के आवास की सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। सोमवार को मुंबई पुलिस ने अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। यह कदम एक टैक्सी चालक की ओर से आई कॉल के बाद लिया गया है, जिसमें बताया गया था कि दो संदिग्ध लोग अंबानी के आवास एंटीलिया के बारे में जानकारी एकत्र कर रहे थे। इन दोनों लोगों के पास एक बैग भी था।

एंटीलिया के बाहर पुलिस ने की बैरिकेडिंग

मुंबई पुलिस ने एंटीलिया के बाहर बैरिकेडिंग कर दी है और चेकिंग की जा रही है। पुलिस को अब उन दोनों संदिग्ध लोगों की तलाश है, जो टैक्सीवाले से एंटीलिया के बारे में पूछताछ कर रहे थे। वहीं मुंबई पुलिस सूचना देने वाले टैक्सी चालक का बयान दर्ज कर रही है और उसके बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-

जवेर एयरपोर्ट: 25 नवंबर को होगा एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का शिलान्यास, पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन  

फरवरी में एंटीलिया के पास मिली थी जिलेटिन की छड़ें

बता दें कि मुंबई में 27 मंजिला एंटीलिया में देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस साल फरवरी में भी एंटीलिया चर्चा में आया था जब इसके पास से एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली थी। इस गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें मिली थीं और एक चिट्ठी भी बरामद की गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी सचिन वाजे को बर्खास्त कर दिया गया था। वहीं, कुछ दिनों बाद इस गाड़ी के मालिक की भी हत्या हो गई थी।

Related posts

वासुसेना ने पूरे किए 84 साल, लड़ाकू विमानों के साथ तेजस दिखाएगा करतब

shipra saxena

जिलाधिकारी ने पेड़ लगाकर पर्यावरण बचाओ का दिया सन्देश

Rani Naqvi

जल्द शुरू होगी ट्वीटर के वैरिफिकेशन के लिए आवेदन प्रक्रिया, जानें क्या होगा नया बदलाव

Aman Sharma