September 25, 2022 5:42 pm
featured देश

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, जानें दिल्ली के किन क्षेत्रों में हो सकती है भारी बारिश

delhi मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, जानें दिल्ली के किन क्षेत्रों में हो सकती है भारी बारिश

मानसून के अंतिम चरण में दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। इसी कारण दिल्ली में ट्रैफिक की समस्या बनी हुई है। सड़के टूटी हुई है और नालियों में तब्दील हो चुके हैं। जिससे सड़क दुर्घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है। गुरुवार की बारिश के बाद मौसम विभाग में दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट जारी किया था। पर अब शुक्रवार को भी भारी बारिश की आशंका जताई है।

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने शुक्रवार सुबह अलर्ट जारी करते हुए कहा कि अगले दो घंटों के दौरान दक्षिण-पूर्वी दिल्ली, पूर्वी-दिल्ली, करनाल, कैथल, फतेहाबाद, इंदिरापुरम, गाजियाबाद, शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर के अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने की संभावना है।

दिल्ली के बाहर आवाजाही करने वाले लोग भी दे ध्यान

भारतीय मौसम विभाग ने अगले 2 घंटों के दौरान इंदिरापुरम, गाजियाबाद, कांधला, शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, देवबंद, गंगोह (यूपी), सिद्धमुख, भादरा, सादुलपुर (राजस्थान) और आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश के आशंका जताई है।

कई राज्य में बारिश को लेकर जारी है अलर्ट

राजस्थान के झालावाड़, बारां, भीलवाड़ा, कोटा प्रतापगढ़ में भारी बारिश के कारण रेड अलर्ट जारी किया गया है। वही उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के कारण जीवन अस्त व्यस्त होता दिखाई दे रहा है, बीते 48 घंटों में प्रदेश के कई हिस्सों में वर्षा जारी है जिससे सोनभद्र, प्रयागराज, चित्रकूट, मुरादाबाद शामिल है।

Related posts

शीतल के दिल के आखड़े में चित्त हुए योगेश्वर दत्त

kumari ashu

खुलासा: विज्ञापन देकर डेरे के लिए बच्चे दान मांगता था राम रहीम

Pradeep sharma

दक्षिण भारत में पर्यटन को बढ़ावा के लिए आज से बैंगलोर में दो दिन का सम्मेलन

Rani Naqvi