देश

Jet Airways फिर से उड़ान भरने के लिए तैयार, जानें कब से यात्री कर पायेंगे सफर

Jet airways Jet Airways फिर से उड़ान भरने के लिए तैयार, जानें कब से यात्री कर पायेंगे सफर

लबें समय के बाद जेट एयरवेज फिर से उड़ान भरने को तैयार है, बता दें कि कंपनी ने हाल ही में फिर से तकरीबन 150 लोगों को हायर किया है। वहीं, 1000 से ज्यादा कर्मचारियों को जल्द ही एयरलाइन के पे रोल पर होने की उम्मीद जतायी जा रहा है। जेट एयरवेज 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू विमान सेवायें फिर से शुरू करने जा रही है।

jet airways 1 1 Jet Airways फिर से उड़ान भरने के लिए तैयार, जानें कब से यात्री कर पायेंगे सफर

जेट एयरवेज की पहली उड़ान दिल्ली-मुंबई के रास्ते उड़ान भरेगी। और एयरलाइन का हेड ऑफिस  मुंबई के बजाय अब दिल्ली में होगा।

जेट एयरवेज 2.0 के तहत  2022 की पहली तिमाही यानि अप्रैल से जून के बीच उड़ान शुरू करेगा। हालांकि, अभी सिर्फ डोमेस्टिक ऑपरेशन ही शुरू  किया जायेगा। इंटरनेशनल ऑपरेशन तीसरी या चौथी तिमाही तक शुरू किया जाएगा. मुरारीलाल ने बताया योजना अगले 3 सालों में 50 एयरक्राफ्ट के साथ ऑपरेशन चलाने की है. जबकि 5 सालों में 100 एयरक्राफ्ट तक ले जाने की प्लानिंग है. उन्होंने कहा कि 3 और पांच साल वाली योजना बहुत ही परफेक्ट है. यह बिजनेस की कम और लंबे समय की योजना है।

जेट एयरवेज के लिए रिवाइवल प्लान को NCLT से मंजूरी मिल चुकी है, आने वाले महीनों में जेट के सभी कर्जदारों का पैसा भी चुकाया जाएगा, कैप्टन सुधीर गौर ने जानकारी दी  कि जेट एयरवेज पिछले 20 सालों में एक मजबूत ब्रांड बना है।

और अब यात्री इसका नया अवतार देख सकेंगे। अब मुंबई की बजाय दिल्ली में इसका हेड ऑफिस बनाया जायेगा।साथ ही इसका  कॉर्पोरेट ऑफिस गुरुग्राम में होगा, जहां से सीनियर मैनेजमेंट काम देखेंगा।

बता दें कि जेट एअरवेज तकरीबन ढाई साल के बाद उड़ान भरेगा, जेट एअरवेज में सफर करने वालों के लिये ये खुशी की खबर साबित होने वाली है।

Related posts

जेएनयू में छात्रों पर कुछ नकाबपोशों ने किया लाठी-डंडे से हमला, मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी

Rani Naqvi

Delhi Corona Update: दिल्ली में सभी प्राइवेट ऑफिस बंद, वर्क फ्रॉम होम का करना होगा पालन

Rahul

ऐसे हटेगी बीजेपी-2019 के लिए कांग्रेस का ‘मास्टर प्लान’

mohini kushwaha