September 20, 2021 10:31 pm
featured क्राइम अलर्ट जम्मू - कश्मीर

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

697817 jammu kashmir terrorist attack जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी 

जम्मू कश्मीर के सोपोर कस्बे में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला किया गया। यहां दहशतगर्दों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनकर ग्रेनेड फेंका। हालांकि इस हमले में किसी के हलाहत होने की कोई खबर नही है।

सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक और आतंकी सेना के जवानों को निशाना बनाकर हमला कर रहे हैं। तो दूसरी ओर सुरक्षाबलों की और से भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। इसी बीच कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर कस्बे में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हमलावरों की तलाश में सुरक्षाबलों की ओर से इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

सुरक्षाबलों को निसाना बनाकर फेंका ग्रेनेड

बताया जा रहा है कि सोपोर कस्बे में एसबीआई बैंक के पास सुरक्षाबलों की एक टीम तैनात थी। तभी आतंकियों ने ग्रेनेड सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक दिया। निशाना चूक जाने से ग्रेनेड सड़क पर जा गिरा और ब्लास्ट हो गया। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने तुरंत आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया।

बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से किया हमला

वहीं गुरुवार की रात को आतंकियों ने जम्मी-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। जिसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं, 6 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस हमले में बीजेपी कार्यकर्ता जसबीर सिंह, उनके माता-पिता और तीन अन्य रिश्तेदार घायल हुए हैं।

सेना और पुलिस ने इलाके को किया सील

बीजेपी नेता के घर आंतकी हमले की जानकारी मिलने के बाद से ही सेना और पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया और घर की जांच शुरू कर दी। वहीं फॉरेंसिक विभाग ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।

बीजेपी नेताओं पर बढ़े आतंकी हमले

बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में राजनेताओं, विशेष रूप से बीजेपी से संबंध रखने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमले बढ़ गए हैं। चार दिन पहले कश्मीर घाटी के अनंतनाग में भाजपा से जुड़े एक ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी की हत्या के बाद यह मामला सामने आया है। फिलहाल अब पुलिस और सेना की ओर से लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Related posts

फुटबॉल खिलाड़ीयों और उनके कोच को बचाने के दौरान सेना अधिकारी की हुई मौत

rituraj

इसरो ने लॉन्च किया PSLV-C38, 14 देशों के 31 सैटेलाइट भेजे एक साथ

Srishti vishwakarma

कानपुर में हिंदू परिवारों को मिल रही हैं धमकियां ‘या तो इस्लाम कबूल करो या फिर मोहल्ला छोड़ दो’

Shailendra Singh