featured जम्मू - कश्मीर देश

जम्मू में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- किसी को डरने की जरूरत नहीं है, अब जम्मू में सिर्फ विकास होगा

999 जम्मू में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- किसी को डरने की जरूरत नहीं है, अब जम्मू में सिर्फ विकास होगा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। विकास होगा तो दहशतगर्द कुछ नहीं बिगाड़ सकते। शाह ने कहा कि अब जम्मू और कश्मीर का विकास एक साथ होगा और किसी के साथ अन्याय नहीं होगा।

गृहमंत्री अमित शाह- किसी को डरने की जरूरत नहीं है

अपने तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे के दूसरे दिन गृहमंत्री अमित शाह जम्मू पहुंचे हैं। केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद पहली बार गृहमंत्री जम्मू में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। विकास होगा तो दहशतगर्द कुछ नहीं बिगाड़ सकते। शाह ने कहा कि अब जम्मू और कश्मीर का विकास एक साथ होगा और किसी के साथ अन्याय नहीं होगा।

विकास के युग में कोई खलल नहीं डाला जाएगा- शाह

शाह ने कहा कि विकास के युग में कोई खलल नहीं डाला जाएगा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर की दूसरी पार्टियों पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि परिवारवालों ने 70 साल में राज्य को क्या दिया। परिवारवालों ने किसी की चिंता नहीं की।

शाह के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

बता दें कि अमित शाह भवगती नगर स्थित जेडीए ग्राउंड में जन सभा को संबोधित कर रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी की गई है। सुबह से मौसम साफ होने के बाद कार्यकर्ताओं और भारी संख्या में लोग वहां मौजूद हैं। गृह मंत्री के कार्यक्रम को लेकर शहर और आसपास के इलाकों में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने मल्टी टियर सुरक्षा व्यवस्था की है। इसमें शार्प शूटर, ड्रोन सर्विलांस, मोबाइल चेक प्वाइंट, मोबाइल पेट्रोल जैसे प्रबंध हैं।

Related posts

नीतीश कुमार बने हुए हैं मौनी बाबा- गिरिराज सिंह

Pradeep sharma

देवभूमि में थम गया चुनाव प्रचार, 15 फरवरी को होगा मतदान

shipra saxena

Weather Today: 20 मार्च तक देश के कई राज्यों में बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट

Rahul