featured देश

सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद, ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के होंगे ब्रांड एंबेसडर, जानिए, चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले?

908157 sonu sood kejriwal 4645 सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद, 'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के होंगे ब्रांड एंबेसडर, जानिए, चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले?

अभिनेता सोनू सूद की शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई। सोनू सूद को ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा है। जिस पर खुद एक्टर ने भी सहमति भरी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात

कोरोना महामारी के दौरान लोगों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। लेकिन इस बार सोनू सूद की चर्चा किसी की मदद को लेकर नहीं बल्की राजनीति में एंट्री को लेकर है। जी हां शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सोनू सूद की मुलाकात हुई। इस मुलाकात पर हर किसी की नजर थी क्योंकि हर कोई यह कयास लगा रहा था कि सोनू आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं। वहीं इसके दौरान केजरीवाल के अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी वहां मौजूद थे।

‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर होंगे सोनू सूद

सोनू सूद को ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा है। जिस पर खुद एक्टर ने भी सहमति भरी। दिल्ली के मुख्यमंत्री से सोनू सूद की मुलाकात सुबह 9 बजे सीएम के आवास पर हुई। इस दौरान इनकी लंबी चर्चा हुई। इसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोनू सूद की तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

सरकारी स्कूलों के बच्चों को किया जाएगा गाइड

प्रेस कॉन्फ्रेंस को दौरान सीएम केजरीवाल ने ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम को लेकर बताया कि इस कार्यक्रम के जरिए वो सरकारी स्कूलों के बच्चों को भविष्य के बारे में अच्छी तरह से गाइड करेंगे। बता दें कि ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम सितंबर महीने के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है। इसके साथ ही केजरीवाल ने बताया कि जल्द ही दिल्ली सरकार एक फिल्म पॉलिसी भी लॉन्च करने जा रही है, जिसे लेकर सोनू सूद से भी बातचीत की जाएगी।

दिल्‍ली सरकार की सोनू ने की तारीफ

सोनू को ब्रैंड एम्‍बेसडर बनाए जाने की जानकारी देते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि वो भी कुछ बच्चों के मेंटोर बनेंगे। सूद ने कहा कि ‘आज दिल्ली सरकार ने देश के मेंटोर का प्लेटफॉर्म नहीं बनाया, देश के लिए कुछ करने का आपके लिए एक प्लेटफॉर्म बनाया है।अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं तो इससे बड़ा देश को कोई योगदान नहीं होगा।’

कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई- सोनू सूद

वहीं मुख्यमंत्री के साथ सोनू सूद की मुलाकात को राजनीतिक रूप दिया जा रहा था जिसपर सोनू सूद ने पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल संग प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने आए सोनू ने कहा कि ‘कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।’ दिल्‍ली सरकार ने सोनू सूद को ‘देश के मेंटोर’ कॉर्यक्रम का ब्रैंड एम्‍बेसडर बनाया है। वहीं प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पंजाब चुनाव में खड़े होने को लेकर जब सोनू सूद से सवाल किया गया तो केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने कोई पॉलिटिक्‍स डिस्‍कस नहीं किया।

लंबे समय से आते रहे हैं राजनीतिक ऑफर- सूद

सोनू से जब पूछा गया कि क्‍या उनका कोई राजनीतिक झुकाव है तो उन्‍होंने कहा कि अभी ऐसा कोई प्‍लान नहीं है। पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने के सवाल पर भी सोनू ने यही कहा कि ऐसी कोई चर्चा तो नहीं हुई है। उन्‍होंने कहा कि ‘जो अच्‍छा काम करेगा, उसके पीछे-पीछे आ जाएंगे।’ सोनू ने कहा कि उन्‍हें लंबे समय से राजनीतिक पार्टियों से ऑफर आते रहे हैं।

Related posts

लखनऊ: प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर बोला हमला, कहा महंगाई, बेरोजगारी चरम पर…

Shailendra Singh

पंजाब ने शुरू किया कैंसर जागरूकता अभियान

Trinath Mishra

अफगानिस्तान: बादगीस प्रांत में पुलिस अड्डे पर आतंकी हमले में 5 पुलिसकर्मी की मौत, 22 आतंकी ढेर

rituraj