featured क्राइम अलर्ट खेल देश

गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी भरा ई-मेल, आईपी एड्रेस से हुआ खुलासा

60hgpeq8 gautam gambhir गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी भरा ई-मेल, आईपी एड्रेस से हुआ खुलासा

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को ई-मेल के जरिए धमकी देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि गौतम गंभीर को धमकी पाकिस्तान से भेजी गई थी।

Wanted to kill you but you survived Gautam Gambhir again received  threatening emails also sent VIDEO from outside the house - India Hindi  News - आपको मारना चाहता था, लेकिन आप बच

गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी भरा ई-मेल

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को ई-मेल के जरिए धमकी देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि गौतम गंभीर को धमकी पाकिस्तान से भेजी गई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने Google से जानकारी मांगी थी। Google ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक गौतम गंभीर को धमकी भरा ईमेल पाकिस्तान से भेजा गया था। आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान का ही मिला है। धमकी भरा मेल शाहिद हमीद नाम के अकाउंट से भेजा गया था।

ये भी पढ़ें:-

भारतीय नौसेना की बड़ी ताकत, सबमरीन ‘INS Vela’ में नेवी के बेड़े में शामिल

मंगलवार रात मिला था धमकी भरा ई-मेल

बता दें कि पूर्व क्रिकेट और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। मंगलवार को दो मेल भेजकर गंभीर को जान से मारने की धमकी दी गई थी। गंभीर को यह ई-मेल मंगलवार रात करीब 9 बजे मिला। इसमें उनके परिवार वालों को भी जान के मारने की बात कही गई है। इसके साथ ही बुधवार शाम को भी उन्हें मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई। मेल में लिखा है- ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो।’

और लोगों को भी मिली थी ISIS के नाम से धमकी

धमकी मिलने के बाद से ही गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। गौतम गंभीर ही नहीं, बल्कि और भी कई लोगों को आतंकी संगठन ISIS के नाम से धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। हालांकि, मामले पर दिल्ली पुलिस के अलावा और भी कई एजेंसियां नजर बनाए हुईं हैं।

Related posts

‘सात समुन्दर पार गाने पर सारा अली ने ऐसे लगाए ठुमके हो गया वायरल

mohini kushwaha

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, निकाली जाएगी जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा, जानें शर्ते

pratiyush chaubey

सचिवालय के बाहर अज्ञात व्यक्ति ने अरविंद केजरीवाल की आंखों पर डाला मिर्च पाउडर

mahesh yadav