January 28, 2022 9:25 am
featured देश

कोरोना विस्फोट: एयर इंडिया की फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना पॉजिटव, इटली से अमृतसर आई थी फ्लाइट

dailynews 1641466814 कोरोना विस्फोट: एयर इंडिया की फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना पॉजिटव, इटली से अमृतसर आई थी फ्लाइट

भारत में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच एक और चिंताजनक खबर सामने आई है। विदेश से भारत लौटी एयर इंडिया के विमान में 125 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

125 On Board Air India s Italy-Amritsar Flight Test Positive On Arrival -  India Hindi News - इटली से अमृतसर पहुंची एयरइंडिया की फ्लाइट में कोरोना  विस्फोट, 125 यात्री निकले पॉजिटिव

एयर इंडिया की फ्लाइट में 125 यात्री निकले कोरोना पॉजिटव

भारत में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच एक और चिंताजनक खबर सामने आई है। विदेश से भारत लौटी एयर इंडिया के विमान में 125 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से सरकार की टेंशन और ज्यादा बढ़ गई है। इटली से अमृतसर पहुंचे अंतरराष्ट्रीय चार्टर फ्लाइट में कोरोना का ये विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है कि इस विमान में कुल 179 यात्री मौजूद थे।

160 यात्रियों का किया गया था कोरोना टेस्ट

वहीं इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों की तादाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी सभी यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इटली जोखिम वाले देशों में से एक है, तो कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 160 यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 125 कोरोना संक्रमित पाए गए। अधिकारियों की ओर से बताया गया कि बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे अमृतसर हवाईअड्डे पर इटली से उतरे चार्टर विमान यूयू-661 में कुल 179 यात्री सवार थे।

Related posts

लखनऊ: सातवें वेतन आयोग की तरह कैडर पुनर्गठन पर चर्चा, आगे की रणनीति बनाई गई

Shailendra Singh

मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर एंड यूथ अफेयर्स के कार्यक्रम में शिरकत करने पर सुभारती के बच्चों का सम्मान

Trinath Mishra

नकाबपोश बदमाशों ने महिला पत्रकार पर किया हमला, हाथ में लगी गोली

bharatkhabar