January 28, 2023 10:26 pm
featured देश

RSS चीफ मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का जवाब , बोले – सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम कर रहे

owaisi RSS चीफ मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का जवाब , बोले - सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम कर रहे

 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हाल में धार्मिक असंतुलन पर दिए बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

 

यह भी पढ़े

36वें राष्ट्रीय खेलों में 10 साल के शौर्यजीत के प्रदर्शन ने जीता PM मोदी का दिल, कही ये बात

 

ओवैसी ने कहा कि मोहन भागवत को डाटा लेकर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि असलियत ये है कि मुसलमानों की आबादी बढ़ नहीं बल्कि घट रही है।

 

owaisi RSS चीफ मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का जवाब , बोले - सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम कर रहे

ओवैसी ने कहा, ‘वो बोलते हैं कि आबादी को कंट्रोल में करना है। मुसलमानों की आबादी नहीं बढ़ रही है। तुम बेकार में टेंशन डालो कि आरे आबादी बढ़ रही नहीं बढ़ रही, आबादी गिर रही। मुसलमानों का टीएफआर गिर रहा है। टेंशन मत लो। सबसे ज्यादा टीएफआर आपका ही गिरा किसी और का नहीं गिरा। दो बच्चे पैदा करने के बीच सबसे ज्यादा अंतर मुसलमान रख रहे हैं। सबसे ज्यादा कंडोम कौन इस्तेमाल कर रहा है, हम कर रहे हैं। मोहन भागवत इस पर नहीं बोलेंगे। मैं फैक्ट बता रहा हूं। मोहन भागवत साहब आप डाटा रख के बात करिए ना डाटा रख के बात नहीं करेंगे।

Asaduddin Owaisi

 

मोहन भागवत जनसंख्या पर दिया था बयान

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने दशहरा के मौके पर कहा था कि जनसंख्या को लेकर भारत में एक समग्र नीति बननी चाहिए जो सब पर समान रूप से लागू हो और किसी को भी इससे छूट नहीं मिले। उन्होंने कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण के साथ-साथ पांथिक आधार पर जनसंख्या संतुलन भी महत्व का विषय है जिसकी अनदेखी नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि जनसंख्या असंतुलन भौगोलिक सीमाओं में बदलाव का कारण बनती है। ऐसे में नयी जनसंख्या नीति सब पर समान रूप से लागू हो और किसी को छूट नहीं मिलनी चाहिए।

91eb675e207c5920a7a3dc675c0f21cc1664965410732426 original RSS चीफ मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का जवाब , बोले - सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम कर रहे mohan bhagwat sixteen nine RSS चीफ मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का जवाब , बोले - सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल हम कर रहे

Related posts

श्राद्ध की अष्टमी में करें ये विशेष उपाय, जीवन में होगी लक्ष्मी की कृपा

Trinath Mishra

शिक्षक भर्ती प्रदर्शन: लिखित आश्वासन मिलने पर ही ख़त्म होगा आंदोलन

Shailendra Singh

प्लास्टिक का पर्यावरण पर रहा बुरा प्रभाव, शबरी वन में छात्र दक्ष कोरी ने चलाया प्लास्टिक मुक्त अभियान

Aman Sharma