September 29, 2022 1:12 am
featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

jammu kashmir

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं इस मुठभेड़ में एक जेसीओ शहीद हो गए। वहीं दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की नापाक हरकत लगातार जारी है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में राष्ट्रीय राईफल के एक जेसीओ शहीद हो गए। राजौरी के थानामंडी इलाके के जंगल में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना सेना को मिली थी। जिसके बाद सेना ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। जिसमें जेसीओ के शरीर में गोलियां लगने से वो घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

दो आतंकवादियों के मारे जाने की खबर 

राजौरी के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी भी इलाके में मुठभेड़ जारी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

जंगलों में छुपे हुए थे आतंकवादी

सुरक्षा बलों को सुबह के समय सूचना मिली थी की आतंकवादी राजौरी के थानामंडी इलाके के जंगल में छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकवादियों की तलाशी शुरू की। इस दौरान आतंकवादियों की ओर से गोलाबारी शुरू हो गई। जिसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई।

अगस्त महीने में अब तक मुठभेड़ की दूसरी घटना

राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि मुठभेड़ जारी है। यह इस इलाके में अगस्त में हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है। थानामंडी क्षेत्र में 6 अगस्त को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे।

Related posts

नेहा धुपिया ने लाइफ कोच डॉ. नावनिधि के वाधवा को टाइम्स पावर वुमेन अवार्ड्स 2019 के लिए किया सम्मानित

Rani Naqvi

कोरोना की चपेट में आया मुख्तार अंसारी, बांदा जेल में है बंद

Shailendra Singh

महात्मा गांधी और बॉलीवुड का गहरा रिश्ता

piyush shukla