September 17, 2021 4:25 pm
देश

संसद तक विपक्ष का साइकिल मार्च, राहुल गांधी ने कहा-हमारी आवाज एकजुट और मजबूत

rahul संसद तक विपक्ष का साइकिल मार्च, राहुल गांधी ने कहा-हमारी आवाज एकजुट और मजबूत

देश में पेगासस जासूसी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संसद से लेकर सड़क तक विपक्ष सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहा है। इस बीच आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी पार्टियों ने संसद तक साइकिल मार्च निकाला।

कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में हुई बैठक

बता दें कि संसद में सरकार को पेगासस मामले पर घेरने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में विपक्ष की बैठक बुलाई थी। जिसमें 14 विपक्षी दल शामिल हुए, और बैठक की अगुवाई राहुल गांधी ने की। इसके बाद राहुल गांधी ने संसद तक साइकिल से मार्च निकाला। जिसमें कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कार्ति चिदंबरम, गौरव गोगोई समेत अन्य नेता दिखाई दिए।

17 पार्टियों के 150 नेता रहे मौजूद

बैठक में राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, शिवसेना के नेता संजय राउत, राजद के मनोज झा, TMC नेता कल्याण बनर्जी और कई अन्य दलों के नेता शामिल हुए। इस दौरान 17 पार्टियों के 150 नेता मौजूद थे जिनके साथ राहुल गांधी ने बैठक की।

‘भाजपा-RSS के लिए ये आवाज दबाना मुश्किल’

जानकारी के मुताबिक पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध करने के लिए ये साइकिल मार्च निकाला गया। जहां राहुल गांधी ने कहा कि मेरे विचार से सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि हम इस शक्ति को एक करते हैं। ये आवाज जितनी एकजुट होगी, उतनी ही शक्तिशाली होगी। भाजपा-RSS के लिए इसे दबाना उतना ही मुश्किल होगा।

Related posts

जस्टिस कर्णन ने खत लिखकर की 14 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग

kumari ashu

दलित युवक को घोड़ा खरीदना पड़ा महंगा, सवर्णों ने कर दी हत्या

lucknow bureua

नकल करते पकड़ी गई छात्र ने कि खुदकुशी, यूनिवर्सिटी में भड़की हिंसा

Rani Naqvi