September 27, 2022 1:28 am
featured यूपी

मेरठ : कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा – कांग्रेस ने देश को पहुंचाया नुकसान

Screenshot 2001 मेरठ : कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा - कांग्रेस ने देश को पहुंचाया नुकसान

 

मेरठ पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कांग्रेस पर जमकर बरसे। कांग्रेस और राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस वंशवाद की पार्टी है पिछले 70 साल से कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।

यह भी पढ़े

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत ने रचा इतिहास, पहली बार ट्रिपल जंप में भारत को मिले दो मेडल

इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने कहा कांग्रेस ने देश को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। वही तिरंगा बयान को लेकर भी कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राष्ट्रवाद के अभियान में सभी को एकजुट होकर काम करना चाहिए। आपको बता दें राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर के आवास पर आज स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे थे जहां मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया।

Screenshot 1999 मेरठ : कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा - कांग्रेस ने देश को पहुंचाया नुकसान Screenshot 2000 मेरठ : कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा - कांग्रेस ने देश को पहुंचाया नुकसान Screenshot 2001 मेरठ : कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा - कांग्रेस ने देश को पहुंचाया नुकसान

 

वही स्वतंत्र देव सिंह ने यह भी कहा कि आजादी की लड़ाई में जिन लोगों ने अपना बलिदान दिया आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में उन सभी का सम्मान। आज जब देश का प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी लंदन उतरता है तो वहां के लोग बीजेपी का झंडा नहीं तिरंगे का झंडा लेकर दौड़ते हैं और भारत माता की जय का जयघोष लगाते हैं।

Related posts

अटकलों पर लगा विराम, अकाली-बीजेपी मिलकर लड़ेंगे चुनाव

lucknow bureua

सुषमा का पाक को करारा जवाब: नहीं पूरा होगा खतरनाक सपना (वीडियो)

bharatkhabar

आगामी छ: माह में बिना ऑपरेशन के हो सकेगा पोस्टमार्टम, हो रहा है रिसर्च

Trinath Mishra