Breaking News featured मध्यप्रदेश

मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा !

Bus Accident मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा !

 

मध्‍य प्रदेश के धार जिले के धामनोद खलघाट में यात्रियों से भरी एक बस पुल की रेलिंग तोड़कर नर्मदा नदी में गिर गई । बस पूरी तरह से पानी में डूबी हुई थी।

यह भी पढ़े

 

UP News: बरेली में दर्दनाक हादसा, चार महीने के बच्चे को बंदरों ने छत से नीचे फेंका, मौके पर ही हुई मौत

 

घटना के बाद घाट पर मौजूद लोग और नदी में मौजूद नाविक तुरंत बस के पास पहुंचे और यात्रियों को बचाने की कोशिश करने लगे। आपको बता दें कि धार जिले में सोमवार सुबह इंदौर-खरगोन के बीच भीषण बस हादसा हो गया।

Bus Accident मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा !

 

इंदौर से महाराष्ट्र के अमलनेर जा रही बस खलघाट के पास नर्मदा नदी में गिर गई। हादसा सुबह 10 से 10.15 बजे के बीच हुआ। बस टू-लेन पुल पर किसी वाहन को ओवरटेक करते समय बेकाबू हो गई। ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

whatsapp image 2022 07 18 at 120508 pm 1658126375 मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा !

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अब दावा किया है कि 14-15 लोग सवार थे। इनमें से जिंदा कोई नहीं बचा। इससे पहले गृहमंत्री ने 15 लोगों को जिंदा बचाने का दावा किया था। हालांकि अभी तक एक भी यात्री जीवित नहीं मिला है।

 

 

हादसा आगरा-मुंबई हाईवे पर हुआ। यह रोड इंदौर से महाराष्ट्र को जोड़ता है। घटनास्थल इंदौर से 80 किलोमीटर दूर है। जिस संजय सेतु पुल से बस गिरी, वो दो जिलों- धार और खरगोन की सीमा पर बना है। पुल का आधा हिस्सा खलघाट और आधा हिस्सा खलटाका में है।

1658124439 मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा ! 1 1658123499 मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा ! 2 1658125265 मध्‍य प्रदेश : यात्रियों से भरी बस नर्मदा में गिरी, निकाले जा रहें हैं शव, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा !

Related posts

राधे मां का स्वागत करने वाले SHO संजय शर्मा सस्पेंड

Pradeep sharma

सोशल मीडिया पर लोग भूल जाते हैं अपनी जिम्मेदारी: सलमान

bharatkhabar

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी ने की चुनाव समिति की घोषणा, सीएम समेत इन नेताओं को जिम्मेदारी

Saurabh