featured राजस्थान

पंजाब के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में विवाद खत्म करने की तैयारी…

sachin pilot ashok gehot पंजाब के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में विवाद खत्म करने की तैयारी...

पंजाब और उत्तराखंड में नेतृत्व सुलझाने के बाद अब कांग्रेस राजस्थान में पिछले 3 साल से अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को दूर करने के लिए निर्णायक कदम उठा सकती है।

केसी वेणुगोपाल-अजय माकन जयपुर पहुंचे

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के निर्देश पर पार्टी के सीनियर नेता केसी वेणुगोपाल और अजय माकन जयपुर पहुंचे हैं। जहां वेणुगोपाल और अजय माकन ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम गहलोत से मुलाकात की। खबर है कि दोनों नेता राज्य के पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद 28 जुलाई को दोनों जयपुर जा सकते हैं।

पायलट गुट के नेताओं को मिलेगा मंत्री पद ?

वहीं इस दौरे में अशोक गहलोत सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार पर भी विचार किया जाएगा। जिसमें सचिन पायलट गुट के कुछ नेताओं को मंत्री पद मिल सकता है। राहुल गांधी ने पार्टी नेतृत्व को हर सूरत में समझौता का मसौदा तैयार कर गुटबाजी समाप्त करने को कहा है।

एक्शन मोड में राहुल गांधी

बता दें जब पिछले साल सचिन पायलट विरोध पर उतर आए थे तब आलाकमान की ओर से भरोसा मिलने के बाद कांग्रेस में बने रहे थे। उस समय उनकी मांग पर विचार करने का भरोसा दिलाया गया था। लेकिन बाद में उनकी किसी मांगों को नहीं माना गया। जिससे एक बार फिर राज्य में सचिन गुट में असंतोष बढ़ने लगा है। जिसके बाद राहुल गांधी ने मसले का हल निकालने के लिए कहा है।

Related posts

वरुण गांधी पीलीभीत और सुलतानपुर से मेनिका गांधी लड़ेंगी चुनाव?

bharatkhabar

LIVE: नामदार अपनी ही पार्टी के नेता का नाम नहीं जानते

Rani Naqvi

नवविवाहिता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर ससुराल वालों को लगाया चूना

Ankit Tripathi