featured दुनिया देश

काबुल: अपने बच्चों को तालिबान से बचाने के लिए कंटीली तारों पर फैंका ? देखें यह Viral Video

Screenshot 295 काबुल: अपने बच्चों को तालिबान से बचाने के लिए कंटीली तारों पर फैंका ? देखें यह Viral Video

अफगान पर जब से तालिबान का कब्जा हुआ है तब से वहां से रोजाना नई – नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। हर कोई अपनी जान भगाने के लिए भाग रहा है। ताकि किसी तरह वह इस मुल्ख से निकल पाए।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर काबुल से अलग- अलग वीडियो वायरल हो रहें हैं। जिसमें यह दिखाई दे रहा है कि किस तरह लोग अपनी जान बचाने में लगे हुए है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं।

download 5 काबुल: अपने बच्चों को तालिबान से बचाने के लिए कंटीली तारों पर फैंका ? देखें यह Viral Video

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमेरिकी सैनिक एक अफगान बच्ची को गोद में लेकर ऊंचे बैरिकेड पार करा रहा है, और एक वीडियो में विदेशी सैनिक दुधमुंहे बच्चे को कंटीले तारों पर से उठाते दिख रहा है। हालांकि इन बच्चों के माता पिता वीडियो में नहीं दिख रहे हैं।

देखें यह वीडियो

 

कंटीले तारों पर बच्चे को फेंका !

इस वीडियो को देख वहां के हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है दुधमुंहे बच्चे के माता – पिता उसे मिल गए हैं या नहीं । लेकिन इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।

45ca322021c7144ac132a4d720ccc54eafb3ae24 16x9 x0y0w2000h1125 काबुल: अपने बच्चों को तालिबान से बचाने के लिए कंटीली तारों पर फैंका ? देखें यह Viral Video

 

हालांकि काबुल एयरपोर्ट के हालात के कई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें लोग एयरपोर्ट पर मदद के लिए इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। फिलहाल अफगानिस्तान में व्यावसायिक एयर स्पेस बंद कर दिया गया है। अब अफ़ग़ान एयरस्पेस का इस्तेमाल रेस्क्यू और मिलिट्री कामों के लिए किया जाएगा।

Related posts

बंगाल: सिंगूर में संग्राम, शाह ने किया मेगा रोड शो

pratiyush chaubey

गोवा से मुंबई जा रहा प्लेन रनवे पर फिसला, 15 पैसेंजर को आईं मामूली चोटें

shipra saxena

शिवानी सिंह के हाथ में राफेल फाइटर जेट की कमान

Trinath Mishra