September 17, 2021 3:13 pm
Breaking News featured देश

जम्मू-कश्मीर: अखनूर सेक्टर में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक ड्रोन, पांच किलो विस्फोटक बरामद

Screenshot 166 जम्मू-कश्मीर: अखनूर सेक्टर में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक ड्रोन, पांच किलो विस्फोटक बरामद
पिछले कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर में हालात ठीक नहीं चल रहे । सीमा पर बीते कई दिनों से लगातार ड्रोन देखे जाने की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकी ड्रोन के जरिए किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं।
शुक्रवार की सुबह भारत की सीमा में दिखा ड्रोन 
भारत की सीमा में ड्रोन के जरिए नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश को एक बार फिर से नाकाम कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर के कनाचक इलाके में पुलिस ने एक ड्रोन को मार गिराया है। माना जा रहा है कि विस्फोटकों के साथ इस ड्रोन को सीमा पार से भेजा गया था।
इससे पहले भी हुआ था हमला
आपको बता दें कि जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से हुए हमले को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और आज एक बार फिर से ड्रोन देखा गया। हालांकि, राहत की बात यह रही कि इसे देखते ही पुलिस ने ढेर कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से की गई फायरिंग के बाद ड्रोन जमीन पर गिर पड़ा। ड्रोन से पुलिस ने 5 किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया है।
सोपोर में दो आतंकी किए ढेर
वहीं दूसरी तरफ एक अन्य घटना में बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को एनकाउंटर के दौरान मार गिराया है। आतंकियों की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया । जिसमें हाउस-टू-हाउस सर्च में पुलिस ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा, मगर उन्होंने सुरक्षाबलों के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और उसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकी मार गिराए।

Related posts

लखनऊ: कूड़ा उठाने के विवाद में चढ़ाई कार, युवक की मौत पर हंगामा

Shailendra Singh

छात्रों ने बेकार मॉडल से विकलांगों के लिए बनाया ट्राईसाइकिल, चेहरे पर छाई मुस्कान

Trinath Mishra

शिवपाल बोले वादा निभाएं अखिलेश, नेती जी को दें पार्टी की कमान

nitin gupta