September 17, 2021 3:34 pm
featured देश

बाबुल सुप्रियो को मनाने की कोशिशें जारी, कल राजनीति को कहा था अलविदा

BABUL SUPRIYO 2612998g बाबुल सुप्रियो को मनाने की कोशिशें जारी, कल राजनीति को कहा था अलविदा

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे बाबुल सुप्रियो ने कल राजनीति छोड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद से बीजेपी में हलचल तेज हो गई थी। खबर है कि बाबुल सुप्रियो को मनाने की कोशिशें हो रही हैं।

सुप्रियो ने पोस्ट कर किया था ऐलान

सूत्रों के मुताबिक कैलाश विजयवर्गीय और दिलीष घोष को उनसे बातचीत करने को कहा गया है। बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसका एलान किया था। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वो किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे हैं। और बिना राजनीति में आए भी सामाजिक कार्य कर सकते हैं।

‘मैं किसी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा’

उनकी तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया था कि वे हमेशा से बीजेपी का ही हिस्सा रहे हैं और रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि TMC, कांग्रेस किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है। बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा अलविदा ! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं।

उन्होने लिखा टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है।

‘मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं’

हाल ही में हुए मोदी कैबिनेट विस्तार से पहले बाबुल सुप्रियो उन मंत्रियों में शामिल थे जिन्होंने इस्तीफा दिया था। इस्तीफे के बाद उन्होंने कहा था मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं। बाबुल सुप्रियो ने कैबिनेट विस्तार से पहले सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया था। उन्होनें लिखा था कि हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है।

Related posts

राहुल बोले राफेल पर सरकार घिरी तो अरुण जेटली ने कहा यह न्यायालय का प्रक्रियागत फैसला

bharatkhabar

अयोध्या फैसले को लेकर आतंकी हमले की आशंका, जाने कहां-कहां छुपे होने की आशंका

Rani Naqvi

कोर्ट पहुंचे बाबा राम रहीम, कार्यवाही शुरू, कुछ ही देर में आएगा फैसला

Pradeep sharma