September 21, 2021 4:39 am
featured देश मनोरंजन

अंबानी के बाद अब अमिताभ बच्चन की जान को खतरा, बंगले को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

amitabh bachchan अंबानी के बाद अब अमिताभ बच्चन की जान को खतरा, बंगले को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

शुक्रवार की रात जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया। उसके बाद महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पूरी तरह हड़कंप मच गया। पुलिस की नींद पूरी तरह उड़ गई।

अमिताभ के बंगले में बम !

पुलिस कंट्रोल रूम में फोन आने के बाद यह सूचना मिली की अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखा गया है। जिसके तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और बच्चन के बंगले को चारों तरफ से घेर उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई ।

रेलवे स्टेशनों में भी रखे गए बम !

अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले के अलावा उस फाॅन काॅल पर यह भी जानकारी दी गई कि मुंबई के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर भी बाॅम रखे गए हैं। जिसकी बाद पुलिस तुरंत जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

रेलवे स्टेशन और अमिताभ के घर बढ़ाई सुरक्षा

फोन आने के बाद से रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया। हालांकि अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। फिलहाल वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

फर्जी निकला फाॅन काॅल

काफी देर तक जांच करने के बाद यह पता चला कि यह एक फर्जी काॅल था। जिसके बाद बम की सूचना भी झूठी निकली।

पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में

मुंबई पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों लोगों से शुक्रवार रात मिली फर्जी फोन कॉल के संबंध में पूछताछ की जा रही है। जिसमें मुंबई में चार अलग-अलग स्थानों पर बमों की मौजूदगी का जिक्र किया गया था।

मुकेश अंबानी को भी मिली थी धमकी

गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी को भी धमकी मिली थी। उनके घर के बाहर एक गाड़ी में बम रखे जाने की खबर मिली थी। हालांकि वह काॅल भी फर्जी ही था।

Related posts

LIVE- येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, कुमारस्वामी होंगे नए सीएम

mohini kushwaha

गुरूग्राम: इंसाफ के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं प्रद्युम्न के माता पिता

Rani Naqvi

आजादी के तरानों को भारतीय सिनेमा ने दिया ऊंचा ओहदा

mohini kushwaha