featured देश

Congress Protest: कांग्रेस का महंगाई, बेरोजगारी पर प्रदर्शन आज, राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार ने 8 साल में लोकतंत्र को किया बर्बाद

rahul gandhi 13 Congress Protest: कांग्रेस का महंगाई, बेरोजगारी पर प्रदर्शन आज, राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार ने 8 साल में लोकतंत्र को किया बर्बाद

Congress Protest: कांग्रेस ने आज देश भर में महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। वहीं, कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फेंस की और कहा कि देश में आज लोकतंत्र नहीं है।

ये भी पढ़ें :-

Fire In Thailand: थाईलैंड में एक नाइट क्लब में लगी भीषण आग, 40 लोगों की मौत

राहुल गांधी ने कहा, ‘हम लोकतंत्र की मौत देख रहे हैं। इस सरकार ने 8 साल में लोकतंत्र को बर्बाद कर दिया। भारत ने लगभग एक सदी पहले से जो एक- एक ईंट जोड़कर बनाया है, वह आपकी आंखों के सामने नष्ट हो रहा है।

मोदी से तो मैं बिल्कुल नहीं डरता: राहुल गांंधी
वहीं, पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी का नाम लेकर कहा, मोदी से तो मैं बिल्कुल नहीं डरता। सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता है। राहुल ने कहा कि जिसे जो करना है करिए, पर सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता है।

राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेगी और प्रधानमंत्री आवास का ‘घेराव’ करेगी कांग्रेस
प्रदर्शन के तहत कांग्रेस राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेगी और प्रधानमंत्री आवास का ‘घेराव’ करेगी। शासन व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किये हैं। एहतियात जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गये हैं। वहीं, प्रदर्शन के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल और अर्ध सैनिक बलों को भी तैनात किये जा रहे हैं।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में बोले अमित शाह- कश्मीर की शांति में कोई खलल नहीं डाल सकता, आज युवा रोजगार की बात कर रहा है

Saurabh

आप मंत्रियों ने दी थी आने की सूचना नहींः उपराज्यपाल कार्यालय

Rahul srivastava

एलडीए की वेबसाइट में हुआ बड़ा झोल, कई प्लाटों के रिकॉर्ड गए बदल

Aditya Mishra