September 17, 2021 1:14 pm
featured देश

ममता बनर्जी करेंगी नितिन गडकरी से मुलाकात, कल की थी सोनिया-राहुल गांधी संग चर्चा

mamta benerjee ममता बनर्जी करेंगी नितिन गडकरी से मुलाकात, कल की थी सोनिया-राहुल गांधी संग चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं, और आज उनके दौरे का चौथा दिन है। इस दौरान उन्होने पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। जिसके बाद आज वो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगी।

इन सभी से भी मुलाकात कर सकती हैं ममता

जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी आज शरद पवार, संजय राउत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी से भी मिल सकती हैं। कल ममता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर राजनीतिक हालात पर चर्चा की थी। दिल्ली में हुई इस मुलाकात के दौरान पेगासस जासूसी मामले पर भी चर्चा हुई।

‘विपक्षी दलों की एकजुटता हो’

ममता ने कहा कि सोनिया गांधी चाहती हैं कि विपक्षी दलों की एकजुटता हो। कांग्रेस को क्षेत्रीय दलों पर विश्वास है। ये पूछने पर कि संयुक्त मंच का नाम क्या होगा ? इस पर ममता ने कहा कि अभी बच्चे को जन्म नहीं हुआ है और हो-हल्ला शुरू हो गया।

GDP, अर्थव्यवस्था की हालत खराब- ममता

उन्होंने कहा कि GDP, अर्थव्यवस्था की हालत खराब है। गैस, डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं। खेला अभी खत्म नहीं हुआ है, अब पूरे देश में खेला होगा। ममता ने आगे कहा कि किसी को तो नेतृत्व करना ही है, समय आने पर चर्चा करेंगे। मैं अपनी राय नहीं थोपना चाहती।

Related posts

कोविड जांच में लापरवाही: दिल्ली सरकार का एक्‍शन, चार एयरलाइन्स कंपनियों पर FIR के निर्देश   

Shailendra Singh

रमाकान्त व फूलन देवी की बहन समाजवादी पार्टी में हुईं शामिल, अखिलेश यादव रहे मौजूद

Trinath Mishra

अमित शाह ने किया जम्मू-कश्मीर में 2021 की जनगणना को लेकर ये बड़ा एलान

Rani Naqvi