September 18, 2021 10:29 am
featured देश

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को कहा अलविदा, बोले- मैं किसी पार्टी में नहीं जा रहा

babul बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को कहा अलविदा, बोले- मैं किसी पार्टी में नहीं जा रहा

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसका एलान किया। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे हैं। और बिना राजनीति में आए भी सामाजिक कार्य कर सकते हैं।

‘मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा’

उनकी तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि वे हमेशा से बीजेपी का ही हिस्सा रहे हैं और रहेंगे। वे कहते हैं कि उनके इस फैसले को ‘वो’ समझ जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि TMC, कांग्रेस किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है। बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा अलविदा ! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं।

उन्होने लिखा टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है।

कैबिनेट विस्तार से पहले साझा किया था दर्द

हाल ही में हुए मोदी कैबिनेट विस्तार से पहले बाबुल सुप्रियो उन मंत्रियों में शामिल थे जिन्होंने इस्तीफा दिया था। इस्तीफे के बाद उन्होंने कहा था मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं। बाबुल सुप्रियो ने कैबिनेट विस्तार से पहले सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया था। उन्होनें लिखा था कि हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है।

Related posts

सीएम तीरथ ने अम्बेडकर जयंती की प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

pratiyush chaubey

जिला पंचायत राज अधिकारी ने दिया पंचायती व्यवस्था का प्रशिक्षण

Shailendra Singh

स्मार्ट सिटी के साथ स्मार्ट गांव की बात हो : योगी आदित्यनाथ

kumari ashu