November 30, 2021 7:46 am
उत्तराखंड राज्य

सीएम रावत से मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने मुलाकात की

cm rawat 10 सीएम रावत से मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने मुलाकात की

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बीते बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने भेंट। फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने फिल्म ‘‘बिजली गुल मीटर चालू’’ की टिहरी में सूटिंग के लिए राज्य सरकार के अच्छे सहयोग पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। फिल्म ‘‘बिजली गुल मीटर चालू’’ 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के युवाओं में प्रतिभाएं बहुत हैं, उन्हें अवसर देने की जरूरत है।

 

cm rawat 10 सीएम रावत से मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने मुलाकात की

 

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड का वातावरण एवं प्राकृतिक सौंदर्य फिल्म की सूटिंग के लिए अनुकूल है। ऑल वेदर रोड बनने के बाद प्रदेश में कनेक्टिविटी की अच्छी सुविधा से फिल्म सूटिंग के लिए प्रदेश में और अधिक अवसर बढ़ेंगें। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार प्रदेश में फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। फिल्म जगत के सभी लोगों को प्रदेश में फिल्मांकन के लिए राज्य सरकार द्वारा भरपूर सहयोग दिया जायेगा।

वहीं फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार ने सूटिंग का शुल्क पूर्ण रूप से हटा दिया है। उन्होंने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ‘‘13 डिस्ट्रिक 13 न्यू डेस्टिनेशन’’ की राज्य सरकार की परिकल्पना है। प्रत्येक जिले में एक-एक डेस्टिनेशन का चयन कर विकसित किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रोड्यूसर नितिन चन्द्रचूड, रति शंकर त्रिपाठी, सुमित अद्लखा एवं प्रमोद राणा उपस्थित थे।

Related posts

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण को PMAY के उम्दा कार्यान्वयन के लिए सम्मानित किया

mahesh yadav

जम्मू कश्मीर के दो जिलों में बहाल की गई 4G इंटरनेट सेवाएं

Ravi Kumar

बदायूं: मौसेरी बहन की शादी में पहुंचा था दारोगा, हो गया वायरल, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh