BharatKhabar.Com

आंध्र भवन में केजरीवाल से मिले नायडू, किसी भी फ्रंट में नहीं होना चाहते शामिल

नई दिल्ली। एनडीए से अलग हुई टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों ने अगले साल होने वाले आम चुनाव को लेकर चर्चा की। एक घंटे तक चली इस बैठक के बाद सीएम केजरीवाल आंध्र भवन से बाहर चले गए। बता दें कि पिछले महीने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी केजरीवाल से मुलाकात की थी। वहीं अब बाबू और केजरीवाल की बैठक भी आगामी चुनावों को लेकर अहम मानी जा रही है। naidu1 आंध्र भवन में केजरीवाल से मिले नायडू, किसी भी फ्रंट में नहीं होना चाहते शामिल

कहा जा रहा है कि नायडू गैर-कांग्रेसी और गैर-बीजेपी से हटकर बनाए गए तीसरे मोर्चे के रूप में चुनाव के मैदान में उतर सकते हैं। आंध प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एनडीए से अलग हुई टीडीपी के कार्यकर्ता और सांसद लगातार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा आंध्र प्रदेश रिऑर्गेनाइजेशन एक्ट पर भी टीडीपी लगातार प्रदर्शन कर रही है। टीडीपी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं।

अपने दिल्ली दौरे पर वो विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और आंध्र प्रदेश के साथ हुए अन्याय को साझा कर रहे हैं। नायडू इस संबंध में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रख सकते हैं। बता दें कि नायडू किसी भी गुट से नहीं जुड़ना चाहते, जिसकी जानकारी टीडीपी के एक वरिष्ठ नेता ने दी है। टीडीपी  नेता ने बताया कि टीडीपी प्रमुख-2019 के लोकसभा चुनाव के बाद ही किसी मोर्चे पर निर्णय लेंगे। पार्टी प्रमुख के साथ रहे इन वरिष्ठ टीडीपी नेता ने कहा नायडू फिलहाल कुछ फैसला करने के मूड में नहीं हैं।

 

Exit mobile version