मातम में बदला खुशी का माहौल, बारात से लौट रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

मुजफ्फरपुर। गुरूवार की अहले सुबह बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हुआ। सकरा थाना क्षेत्र के केशवपुर चौक के समीप रात्रि करीब दो बजे समस्तीपुर से लौट रही बरात की मैजिक गाड़ी के टैंकर से टकरा जाने के कारण सात लोगों की मौत हो गई। पांच की मौत घटनास्थल पर हो गई। दो की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई है। अन्य घायलों का इलाज निजी अस्पताल मे चल रहा है।

बताया जाता है कि सरमसतपुर गांव के बलदेव सिंह के पुत्र बैजू कुमार की शादी समस्तीपुर में हुई थी। इसमें स्थानीय लोग बारात गए हुए थे। रात्रि में बारात से गांव लौट रही गाड़ी केशवपुर चौक के समीप मुजफ्फरपुर की दिशा से आ रहे टैंकर से टकरा गई।

बता दें कि इसमें लोहरगामा निवासी रौशन कुमार, पकडी निवासी संजीव कुमार, मछही निवासी सुकेश कुमार,बेला निवासी राजीव राम, सिराजाबाद निवासी संजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दो अन्य लोगो की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच मे हो गई। घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है । टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैजिक के परखच्चे उड़ गए।

वहीं मैजिक में कुल 14 बाराती सवार थे। मौके पर जुटे ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। हादसे के बाद टैंकर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। पौने तीन बजे तक घटनास्थल पर अफरा-तफरी मची रही। संवाद प्रेषण तक प्रशासनिक टीम बचाव व राहत कार्य में जुटी रही।