September 21, 2021 11:40 pm
featured यूपी

हिंदूवादी संगठन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

हिंदूवादी संगठन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगरः हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को तीज के त्यौहार पर मुस्लिम युवकों द्वारा मेहंदी लगाने का विरोध करना बेहद भारी पड़ा है। एक दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने हिंदूवादी संगठन क्राति सेना के 11 नामजद कार्यकर्ताओं व 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

बता दें कि हिंदूवादी संगठन ने कार्यकर्ताओं ने बाजारा में घूम-घूम कर दुकानदारों को चेतावनी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि कोई भी दुकानदार हरियाली तीज के अवसर पर किसी भी ऐसे मुस्लिम युवक को अपनी दुकान के बाहर न बैठाए जो हिंदू महिलाओं व युवतियों के हाथों में मेहंदी लगाते हो।

दर्ज हुआ मुकदमा

क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं का ये विरोध का मुद्दा काफी तूल पकड़ता रहा। जिसके बाद नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक दुकानदार प्रकाश चंद ने थाने में तहरीर देते हुए क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर आईपीसी की धारा 147, 504 , 506, 323 और 427 में मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है पुलिस ने क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी, अमित, बॉर्बी, भुवन मिश्रा, योगेश शर्मा, राजेश कश्यप, पूनम अग्रवाल, आशीष अमित कश्यप, शैलेंद्र शर्मा, मोहित त्यागी को नामजद करते हुए 20 से 25 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Related posts

हिमाचल प्रदेश: बीजेपी विधायकों ने सर्वसम्मति से बनाया राजीव बिंदल को विधानसभा अध्यक्ष

Breaking News

NCERT कोर्स में शामिल होना चाहिए राष्ट्रवाद- वासुदेव देवनानी

Pradeep sharma

मॉडर्ना का दावा- 12 से 17 की उम्र वालों के लिए उसका टीका प्रभावी

pratiyush chaubey