January 29, 2022 6:39 am
featured यूपी

मुनव्‍वर राणा के बदले सुर, कहा- पीएम मोदी से है इश्‍क और सीएम योगी का…   

मुनव्‍वर राणा के बदले सुर, कहा- पीएम मोदी से है इश्‍क और सीएम योगी का...   

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राणा बीते दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, पिछले बयान पर उठे विरोध के बाद अब उनके सुर बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं। मुनव्वर राणा ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, ‘उन्हें पीएम मोदी से इश्क है।’ इसके अलावा उन्‍होंने अपने बयानों को लेकर कहा कि, सीरियसली नहीं लेना चाहिए।

बयान को सीरियसली नहीं लेना चाहिए: राणा

गौरतलब है कि हाल ही में मुनव्‍वर राणा ने एक बयान देते हुए कहा था, ‘तालिबान से ज्यादा हथियार भारत में माफियाओं के पास हैं…।’ अपने इस बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘उन्होंने यह बस शायराना अंदाज में कह दिया था। इसे सीरियसली नहीं लेना चाहिए, क्‍योंकि तालिबान एक जंगली कौम है और हिन्‍दुस्‍तान एक मुल्‍क!’

पीएम मोदी-सीएम योगी की तारीफ

शायर मुनव्‍वर राणा ने हाल ही में कई ऐसे बयान दिए, जिन्‍हें लेकर लोगों में नाराजगी है। इस पर एक निजी न्‍यूज चैनल के साक्षात्‍कार में उन्होंने कहा कि, ‘अगर योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री बन जाते हैं, तो माना जा सकता है कि वह लोगों से मोहब्बत से मिलेंगे। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह मोदी सरकार में देश के विकास के बारे में वह क्या सोचते हैं तो उन्‍होंने कहा कि, वह पीएम मोदी को पसंद करते हैं।

…जब पीएम मोदी से मिलने गए थे राणा  

मुनव्‍वर राणा ने अपने बयान में कहा, पीएम से इश्क करने को वह अपनी कमजोरी मानते हैं। उनका कहना था कि अवॉर्ड वापसी के समय प्रधानमंत्री राणा से काफी नाराज हो गए थे। उन्‍होंने अपने पीए के माध्‍यम से उन्हें मिलने भी बुलाया, लेकिन वह नहीं गए। हालांकि, जब मुनव्वर राणा की मां का निधन हुआ त‍ब प्रधानमंत्री ने उन्हें पत्र भी लिखा। इस पर वह काफी शर्मिंदा महसूस करने लगे और पत्र मिलने के बाद पीएम मोदी से मिलने भी गए।

Related posts

लालू ने किया तेजप्रताप के बयान का बचाव, कहा- बाप के लिए बेटे का गुस्सा स्वाभाविक

Breaking News

अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, अब तक 6 आतंकी ढेर

Rani Naqvi

सीएए और बोडो समझौते पर हस्ताक्षर के बाद आज पहली बार असम का दौरा करेंगे जाएंगे पीएम मोदी

Rani Naqvi