hrithik and kangana ऋतिक रौशन बनाम कंगना रनौतः अभिनेता को समन जारी कर सकता है मुंबई क्राइम ब्रांच

कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है। अब उनसे जुड़ा एक और मामला सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो अकेली नहीं हैं। कंगना के साथ हैं बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन। जी हां, अभिनेता ऋतिक रौशन की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं।

ऋतिक रौशन से हो सकती है पूछताछ
मुबंई पुलिस ऋतिक रौशन को समन भेज सकती है। मुंबई पुलिस कंगना रनौत के साथ विवादास्पद ई-मेल मामले में ऋतिक रौशन से पूछताछ कर सकती है। इस मामले में पुलिस जल्द ही ऋतिक रौशन को समन भेजकर पूछताछ के लिये बुला सकती है।

2016 का है ये मामला
आपको बता दें ये मामला साल 2016 का है. ये समन ऋतिक रौशन को कंगना से जुड़े ई-मेल विवाद में भेजा जाएगा। कुछ दिन पहले अभिनेता ऋतिक रोशन के एक मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था। इससे पहले कंगना रनौत से जुड़े इस केस की जांच साइबर पुलिस कर रही थी। ऋतिक रोशन को 2013 से 2014 के बीच 100 ईमेल मिले थे। बताया गया कि ये ई-मेल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मेल आईडी से भेजे गए थे। इसे लेकर ऋतिक रोशन ने 2017 में साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी, मामला ट्रांसफर करने की जानकारी मुंबई पुलिस ने खुद दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन के वकील महेश जेठमलानी ने मामला ट्रांसफर करवाने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा था, जिसके बाद यह फैसला लिया गया। पिछले साल दिसंबर में ऋतिक रोशन के 4 साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने कंगना के अकाउंट से 100 से अधिक ई-मेल मिलने पर साल 2016 में शिकायत दर्ज कराई थी। 2016 में ऋतिक रोशन ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि कोई व्यक्ति उनकी फर्जी ईमेल आईडी बनाकर एक्ट्रेस कंगना रनौत को ईमेल कर रहा था। कंगना ने तब दावा किया था कि रोशन ने ही उन्हें यह ईमेल आईडी दी थी और 2014 तक ऋतिक रोशन इसी ईमेल आईडी के माध्यम से उनसे कम्यूनिकेट कर रहे थे।

CIU में स्थानांतरित कर दिया गया था मामला
2016 में रोशन ने कंगना को एक कानूनी नोटिस भेजा था क्योंकि उन्होंने एक्टर को कथित रूप से सिली एक्स कह दिया था। रोशन ने उनके और कंगना के बीच किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार किया था। दोनों कलाकारों ने काइट्स (2010) और क्रिश 3 (2013) जैसी फिल्मों में काम किया था। रोशन ने तब दावा किया था कि कंगना उन्हें बेतुके ईमेल भेज रही थीं। 2016 में साइबर सेल ने ऋतिक रोशन के लैपटॉप और फोन को भी जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया था। यह मामला पहले मुंबई पुलिस के साइबर सेल के पास था। ऋतिक रोशन के वकील के विशेष अनुरोध पर दिसंबर 2020 में इसे CIU में स्थानांतरित कर दिया गया था।

2021 में 80 साल बाद इस तारीख को निकलेगा पूर्णिमा का चांद, इन राशियों को होने वाला है छपरफाड़ फायदा

Previous article

नहीं आती नींद तो अपनाएं ये तरीके पलक झपकते ही सो जाएंगे!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured