WhatsApp Image 2021 06 08 at 12.33.35 AM 1 मुंबई के लड़के ने लिंक्डइन पर इंटर्नशिप के लिए किया आवेदन, वायरल हो गया वीडियो और मिल गई नौकरी, जानें क्या है माजरा

मुंबई के एक 21 वर्षीय लड़के ने 3डी वीडियो की बदौलत सीआरईडी में अपनी ड्रीम इंटर्नशिप को हासिल कर लिया है। मुंबई के 3डी ग्राफिक/मोशन डिजाइनर अवकाश शाह क्रेडिट कार्ड पेमेंट्स कंपनी में इंटर्न करना चाहते थे।

ऐसा करने के लिए शाह को पता था कि उसे कुछ अलग और आर्कषक करना होगा। इसलिए उसने एक 3 डी वीडियो का उपयोग कर कंपनी के साथ एक भूमिका के लिए आवेदन करने के विचार किया।

मैं CRED में इंटर्न करना चाहता हूं। अवकाश शाह ने लिंक्डइन पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये मेरा आवेदन है। मुझे लगा कि अगर मैं आवेदन करने जा रहा हूं तो मुझे इसके लायक कुछ करना चाहिए।

बस इसके बाद सीआरईडी को अपना 3डी एप्लीकेशन शेयर करते हुए शाह ने सीआरईडी के संस्थापक कुणाल शाह और डिजाइन के प्रमुख हरीश शिवरामकृष्णन को भी टैग किया।

9.9 लाख बार देखा गया वीडियो

तीन दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से मोशन वीडियो 9.9 लाख बार देखा गया है और सैकड़ों कमेंट्स किए गए हैं। कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने वीडियो और इंटर्नशिप के लिए आवेदन करने की इनोवेटिव स्टाइल की तारीफ की। शाह को वीडियो की बदौलत कई जॉब ऑफर भी मिले और साथ ही CRED प्रबंधन को आर्कषित करने में भी कामयाब रहे।

कंपनी ने की इंटर्नशिप की ऑफर

WhatsApp Image 2021 06 08 at 12.33.35 AM मुंबई के लड़के ने लिंक्डइन पर इंटर्नशिप के लिए किया आवेदन, वायरल हो गया वीडियो और मिल गई नौकरी, जानें क्या है माजरा

 

WhatsApp Image 2021 06 08 at 12.33.34 AM मुंबई के लड़के ने लिंक्डइन पर इंटर्नशिप के लिए किया आवेदन, वायरल हो गया वीडियो और मिल गई नौकरी, जानें क्या है माजरा WhatsApp Image 2021 06 08 at 12.33.33 AM मुंबई के लड़के ने लिंक्डइन पर इंटर्नशिप के लिए किया आवेदन, वायरल हो गया वीडियो और मिल गई नौकरी, जानें क्या है माजरा

यही नहीं कमेंट सेक्शन में CRED के संस्थापक कुणाल शाह ने लिखा ‘It pays to be good’। इसके अलावा CRED में डिजाइन के प्रमुख हरीश शिवरामकृष्णन ने शाह को इंटर्नशिप की पेशकश की जो वह चाहते थे। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, “CRED डिजाइन में इंटर्न क्लब में आपका स्वागत है!”

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा लखनऊ, मुठभेड़ में 9 बदमाश गिरफ्तार

Previous article

प्रियंका गांधी ने सरकार से श्मशान और कब्रिस्तान पर पूछा सवाल?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured