featured देश

मुंबई के आर्थर रोड जेल में पहुंचा कोरोना, कैदियों में फैली सनसनी..

jail 1 मुंबई के आर्थर रोड जेल में पहुंचा कोरोना, कैदियों में फैली सनसनी..

देश-दुनिया में फैला कोरोना अब जेल तक भी जा पहुंचा है तभी तो मुंबई के आर्थर रोड जेल 40 मामले सामने आये हैं। कोरोना संक्रमित लोगों में विचाराधीन कैदी और जेल के अधिकारी शामिल हैं।

jal 2 मुंबई के आर्थर रोड जेल में पहुंचा कोरोना, कैदियों में फैली सनसनी..
एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की। इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी आशंका जताई कि संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

इस घटना से एक दिन पहले ही महाराष्ट्र जेल में नारकोटिक्स ड्रग्स के केस में गिरफ्तार एक आरोपी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद आज को यह घटना सामने आई है।

इसके साथ ही जेल के दो अन्य स्टाफ भी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जेल स्टाफ अपने साथ एक कैदी को लेकर जेजे अस्पताल गए थे।

एक अधिकारी ने कहा, “कोरोना जांच में कैदी के पॉजिटिव आने के बाद जेजे अस्पताल ने आर्थर रोड जेल से 150 लोगों के सैंपल लिए थे, जिसके नतीजे जेल को भेजे गए, जो इस बात की पुष्टि करता है कि यहां के कुछ अन्य लोग भी कोविड-19 से संक्रमित हैं।

मामला सामने आने के बाद जेल अथॉरिटी अब भी इस बात की जांच कर रही है कि कोरोना वायरस जेल के अंदर कैसे पहुंचा, वो भी तब जबकि अप्रैल के पहले सप्ताह से ही यहां कोई भी नया कैदी नहीं लाया गया है, क्योंकि जेल में कैदियों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है।

https://www.bharatkhabar.com/in-the-battle-of-kovid-19-matashree-mangla-and-bhole-maharaj-provided-rs-1-crore-51-lakh-in-cm-relief-fund/
आर्थर रोड जेल में 800 कैदियों के रहने की जगह है, लेकिन वर्तमान में यहां करीब 2700 कैदी रह रहे हैं। जैसे ही कोरोना मामले जेल में पहुंचे लोगों में सनसनी फैल गई है। खबर फैलने के बाद मेडिकल टीम जांच में जुट गई हैं।

Related posts

सड़क 2 के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग जाने किस दिन फिल्म होगी रिलीज..

Rozy Ali

अब UP में वजूद में आएगी पीएसी महिला बटालियन, हुआ नामकरण  

Shailendra Singh

मानहानि केस: पीएम का नाम नहीं घसीट सकते जेठमलानी

kumari ashu