featured यूपी राज्य

महागठबंधन पर मुलायम का वार, कहा पार्टी को अपने ही लोग कर रहे खत्म

PicsArt 02 21 03.32.54 महागठबंधन पर मुलायम का वार, कहा पार्टी को अपने ही लोग कर रहे खत्म

सपा सुप्रीमो एवम् संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बेटे और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन पर बढ़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गठबंधन कर आधी-आधी सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. आधा यूपी तो पहले ही हार गए. मुलायम ने कहा कि जब वे रक्षा मंत्री थे तो सपा ने 42 सीटें जीतीं थी. बात ही बातो में मुलायम सिंह ने कहा कि 2019 में बीजेपी को बढ़त दिख रही है.

कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए मुलायम का दर्द छलक गया. उन्होंने कहा, “लोग टिकट बांटने में देरी कर रहे हैं. मुझे नाम दिया गया है संरक्षक और क्या काम करना है लिखा ही नहीं. जो लोग लड़ना चाहते हैं वह लिखकर दें, मैं तुरंत टिकट दूंगा.” मुलायम सिंह ने कहा कि फिलहाल लग रहा है कि बीजेपी लोकसभा चुनावों में आगे चल रही है. सपा अभी पीछे है.
यही नहीं इस दौरान सपा सुप्रीमो ने बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने इशारों ही इशारों में गठबंधन को सही करार नहीं दिया. मुलायम ने कहा, “आज आपकी लड़ाई बीजेपी से है. उन्होंने बसपा से समझौता कर लिया. 80 में से सिर्फ 40 पर चुनाव लड़ेंगे. मुलायम बात करते तो ठीक है. लड़का बात कर रहा है. पार्टी को खत्म कौन कर रहा है. अपने ही लोग पार्टी को खत्म कर रहे हैं. तीन बार बहुमत से सरकार बनाई. रक्षा मंत्री भी रहा.”

मुलायम ने कहा, “आप सारा काम छोड़कर निशाना बना लो कि समाजवादी पार्टी बहुमत में कैसे आये.
अखिलेश-मायावती गठबंधन पर मुलायम का निशाना, कहा- पार्टी को अपने ही लोग कर रहे खत्म
इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने सपा और बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने इशारों ही इशारों में गठबंधन को सही करार नहीं दिया.

Related posts

महिलाओं, सीनियर सिटीजन और दिव्यांगों के लिए उत्तराखंड सरकार का तोहफा, संपन्न हुई MDDA की बैठक

rituraj

मैरिज लाइफ को हैप्पी मैरिज लाइफ बना रहा है ये कुटुंब

Shailendra Singh

तेजस्वी यादव के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, ट्वीट कर पूंछे राजद नेताओं से पूंछे सवाल

Ankit Tripathi