untitled 4 1 Exclusive:पंजाब के जेल मंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे मुख्तार के आदमी

उत्तर प्रदेश सरकार व पंजाब सरकार में मुख्तार अंसारी को लेकर के जमकर ठनी हुई है।मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। लेकिन पंजाब सरकार के मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा लखनऊ के चक्कर लगा रहे हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पर मुख्तार के आदमी लेने पहुंचे इसके बाद यह तस्वीर सामने आई जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

पंजाब के जेल मंत्री का लखनऊ में मुख्तार के आदमी कर रहे स्वागतWhatsApp Image 2021 03 13 at 5.13.37 PM Exclusive:पंजाब के जेल मंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे मुख्तार के आदमी
पंजाब के जल मंत्री और मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी सुखविंदर रंधावा बीते दिनों राजधानी लखनऊ में आए हुए थे। बताया जा रहा है कि रंधावा के लिए सारा इंतजाम मुख्तार गैंग की तरफ से करा दियागया  था। कांग्रेस के नेता मुख्तार के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं। जिसकी वजह से यह अजब गजब हाल देखने को लगातार मिल रहा है। मुख्तार के करीबी और पंजाब के मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा बीते दिनों राजधानी लखनऊ एयरपोर्ट पर आए हुए थे। सुखविंदर सिंह रंधावा पर अब तक बड़े बड़े आरोप लगे हैं  रंधावा जेल के साथ-साथ सहकारिता मंत्री भी है और जेल मंत्री होने के नाते पंजाब में मुख्तार अंसारी के सारी व्यवस्था भी इन्ही मंत्री के हाथ रहती है। इसके बदले में जब सुखविंदर सिंह रंधावा लखनऊ एयरपोर्ट आते हैं।तो उनके सारा इंतजाम मुख्तार अंसारी के शूटर कर रहे हैं।
रंधावा आए और गए ,पर कई गंभीर सवाल छोड़ गए
सुखविंदर सिंह रंधावा पंजाब सरकार में जेल मंत्री हैं सहकारिता मंत्री भी हैं। सुखविंदर सिंह रंधावा पर अब तक कई बड़े-बड़े और गंभीर आरोप लग चुके हैं। जेल मंत्री के साथ-साथ सहकारिता विभाग भी संभाल रहे हैं। ऐसे में अचानक रंधावा को यूपी के सहकारिता विभाग में ऐसा क्या इंटरेस्ट जाग गया? रंधावा बाराबंकी के सहकारी संस्था गए, इसके बाद हजरतगंज के कोऑपरेटिव बैंक में। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार काम टावर का काम करने वाला गैंग था,  वही गैंग जो पहले उत्तर प्रदेश में सक्रिय था।लेकिन अब मुख्तार के पंजाब जेल में जाने के बाद से पूरी तरह से पंजाब शिफ्ट होकर अपने मंसूबों को कामयाब कर रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल है कि सुखविंदर सिंह रंधावा जो कि पंजाब के जेल मंत्री और सहकारिता मंत्री हैं। उनको अचानक उत्तर प्रदेश के सहकारिता विभाग में क्या इंटरेस्ट जाग गया? इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता विभाग के अधिकारियों से भी पूछताछ जरूरी है? जिनसे मिलने के लिए पंजाब के जेल मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा आए हुए थे?
उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा, चोर-चोर मौसेरे भाई

इस पूरे मामले की भनक लगने के बाद अब सरकार की तरफ से इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया आई है। इस पूरे मामले पर जवाब ने उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ सिद्धार्थ नाथ सिंह से बातचीत की तो उन्होंने पंजाब सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने बोला की मुख्तार और अंसारी चोर चोर मौसेरे भाई है।

प्रयागराज: अनुप्रिया पटेल ने किया सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान

Previous article

कासगंज किसान पंचायत में शामिल हुए अखिलेश यादव, बीजेपी पर बोला हमला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.