September 24, 2022 11:52 pm
featured यूपी

बांदा जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी RT-PCR जांच में भी कोरोना पॉजिटिव

बांदा जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी RT-PCR जांच में भी कोरोना पॉजिटिव

बांदा: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी की एंटीजन टेस्‍ट के बाद आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा जेल के बंदी व स्टाफ सहित 16 लोग कोरोना की चपेट में हैं, जिनका अस्पताल व बैरक में इलाज चल रहा है।

मऊ के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूप नगर जेल से बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था। रविवार को मुख्‍तार की एंटीजन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी मिली थी। इसके अलावा जेल के फार्मासिस्ट सहित 23 बंदी कोरोना संक्रमित मिले थे।

जेल में 39 बंदी व कर्मी कोरोना संक्रमित

इसके बाद मुख्‍तार अंसारी की आरटी-पीसीआर जांच कराई गई, जिसकी सोमवार को आई रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। साथ ही जेल के बंदी व स्‍टाफ सहित 16 लोग और कोरोना संक्रमित मिले। इस तरह जेल में 39 कोरोना संक्रमितों के मिलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

मुख्‍तार अंसारी सहित 17 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को पूरी जेल को सैनिटाइज कराया गया। अधिकारियों ने जेल की हर स्थिति पर नजर बनाए रखी है।

कोविड नियमों का पालन करने को कहा: प्रभारी जेलर  

वहीं, प्रभारी जेलर पीके त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि, सभी बंदियों व सुरक्षाकर्मियों को कोरोना वायरस से बचाव के कोविड नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है, जिससे इस खतरनाक संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके।

Related posts

सेना में पहली बार महिलाओं की भर्ती, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के जरिए हो रहा आवेदन

bharatkhabar

सीएम रावत ने आईटी पार्क देहरादून में उत्तराखण्ड राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण भवन का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया

Rani Naqvi

फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए कितना हुआ इजाफा

bharatkhabar