featured Uncategorized देश

मुख्तार अब्बास नक़वी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कृषि कानून को लेकर कही बड़ी बात

naqvi मुख्तार अब्बास नक़वी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कृषि कानून को लेकर कही बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि लोग किसान बिल वापसी के मुद्दे को सीएए ओर 370 से जोड़ने की कोशिश कर रहे है वो न पहले किसानों के हितैषी थे और न अब हितेषी है। ये हमारे अन्नदाता के सरोकार पर साम्प्रदायिक ओर सियासी तड़का लगाने की कोशिश है।

बता दें कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नही बल्कि पाकिस्तान बंग्लादेश जैसे देशों के अल्पसंख्यक लोगो को नागरिकता देने के लिए है जिनपर ज़ुल्म हो रहा है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की प्रेस वार्ता, होटल रेडियन्स पार्क में हुई प्रेसवार्ता। कृषि कानूनों को वापस लेने पर प्रतिक्रया दी। CAA को पर प्रतिक्रया दी।

mukhtar abbas naqavi मुख्तार अब्बास नक़वी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कृषि कानून को लेकर कही बड़ी बात

वहीं मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भारत में इस्लामिक देशों से भी ज्यादा मस्जिदें हैं और दरगाह है। सपा और कोंग्रेस पर निशाना साधा कहा इनके बयानों का इस्तेमाल पाकिस्तान का जेहादी स्टैब्लिशमेंट करता है।

पाकिस्तान और कोंग्रेस के लीडरों के बयान मिलते है : मुख्तार अब्बास नकवी

नक़वी बोले अफसोस कि बात ये होती है कि जो सियासी दल सुर सुर मिलते है उसका इस्तेमाल पाकिस्तान का जिहादी एस्टेब्लिशमेंट इस्तेमाल करता है। और दुनिया को ये बताने की कोशिश करता है। कि देखिए कांग्रेस के लीडर ने ये बयान दिया और सपा के लीडर ने ये बयान दिया। उस बयानों से अपनी साज़िशों का चक्रव्व बनाता है ओर भारत को दुनिया मे बदनाम करने की कोशिश करता है।

Related posts

नहीं थमा शिवराज राज में अपराधों का सिलसिला,इंदौर में एक युवती के साथ हुआ गैंगरेप

rituraj

RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया…

Shailendra Singh

अंतराष्ट्रीय व्यापार मेले में बोले राष्ट्रपति ‘नया भारत तेजी से आकार ले रहा है’

Rahul srivastava