मुकेश अंबानी के बेटे की क्लासमैट के साथ हुई सगाई

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी अक्सर शुर्खियों में रहते हैं कभी अपनी जियों के ऑफऱ के चलते तो कभी अपनी निजी लाइफ के चलते एक बार फिर मुकेश अंबानी शुर्खियों का हिस्सा बनें हुए हैं पर इस बार वो खबरों में जियों को लेकर नहीं बल्कि अपने बेटे की सगाई को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। बता दे कि मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से गोवा में प्री-एंगेजमेंट कर ली हैं।

बता दे कि ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में करीब 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई। जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया। बताया जा रहा है कि अब आकाश-श्लोका की सगाई मुंबई में होगी जो कि दिसंबर में हो सकती है।

कौन हैं श्लोका मेहता
श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। और श्लोका आकाश की बचपन की फ्रैड भी हैं जो आकाश के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में भी एक साथ पढ़ी हैं। आकाश ने रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं। हीरा कारोबारी रसैल मेहता रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख हैं। उन्हें देश के टॉप-6 हीरा कारोबारियों में गिना जाता है। श्लोका रसैल और मोना मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी हैं। श्लोका ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानव विज्ञान और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली है। वह जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर हैं। वह कनेक्टफॉर की को-फाउंडर भी हैं जो कई एनजीओ को उनकी जरूरत के मुताबिक वॉलेंटियर्स मुहैया कराती हैं।