September 25, 2022 1:12 am
featured देश बिज़नेस

अंबानी फैमिली को मिली धमकी, घर के बाहर कार में मिली चिट्ठी, ”ये तो ट्रेलर है, पूरा इंतजाम हो गया’

ambani 1 अंबानी फैमिली को मिली धमकी, घर के बाहर कार में मिली चिट्ठी, ''ये तो ट्रेलर है, पूरा इंतजाम हो गया'

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार में मिली चिट्ठी से जुड़े मामले की पुलिस जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम और एटीएफ मामले को खंगालने में जुटी है। इस बीच गाड़ी से जो चिट्ठी बरामद हुई थी उससे बड़ा खुलासा हुआ है। संदिग्ध कार में मिली चिट्टी में लिखा है, ”नीता भाभी और मुकेश भैय्या ये तो सिर्फ ट्रेलर है। अगली बार यह सामान पूरा होकर आएगा। और तुम्हारी पूरी फैमिली को उड़ाने के लिए इंतजाम हो गया है”।

आपको बता दें की बीते दिन मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर से एक स्कॉर्पियो कार मिली थी। जिसमें, जिलेटिन स्टिक पाई गई थी। विस्फोटक पाए जाने के बाद मामले की जांच शुरू की गई और सुरक्षा भी बढ़ा दी गई।

9 लोगों से पूछताछ

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस मामले में अब तक नौ लोगों से पूछताछ की गई है। इनमें से दो लोगों से गहन पूछताछ हुई है। वहीं मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अंबानी के घर के बाहर जो गाड़ी मिली है। उसकी नंबर प्लेट और अंबानी की सुरक्षा में लगी एसयूवी नंबर प्लेट समान है।

घटना के सामने आने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ”मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूर स्कार्पियो कार में जिलेटिन स्टिक पाई गई है। इस घटना की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस कर रही है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।”

जिलेटिन का नागपुर कनेक्शन

इस मामले को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी चाहता था कि वो सभी की नज़रों में आए, इसी तरह से ये सब ऐसे प्लान किया गया है। जिस कंपनी का जिलेटिन इस गाड़ी में था, वो नागपुर की कंपनी है। फिलहाल जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। टीम संदिग्धों पर नजर बनाए हुए है और घर के बाहर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

Related posts

‘सम्प्रदायिक’ शादी विवाह से फैला तनाव, पुलिस के हाथ पांव फूले

bharatkhabar

3rd ODI: विंडीज के हाथों भारत की 43 रनों से हार, सीरीज 1-1 की बराबरी पर

mahesh yadav

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस

rituraj