Breaking News featured मनोरंजन यूपी

फिल्म रामसेतु का अयोध्या में मुहूर्त पूजन, अभिनेता अक्षय कुमार होंगे शामिल

फिल्म रामसेतु का अयोध्या में मुहूर्त पूजन, अभिनेता अक्षय कुमार होंगे शामिल

अयोध्या: फिल्म रामसेतु का मुहूर्त पूजन अयोध्या में 18 मार्च को किया जाएगा। जिसमें मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने साथी कलाकारों के साथ मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम के लिए सभी दोपहर 12:30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे।

मुहूर्त शॉट भी फिल्माया जाएगा

पूजन के साथ साथ मुहूर्त का शॉट भी फिल्माया जाएगा। यह फिल्म डायरेक्टर अभिषेक शर्मा के द्वारा बनाई जा रही है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ नुशरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदार में रहेंगे। इस फिल्म में भारतीय इतिहास, विज्ञान और संस्कृति को दर्शाने की कोशिश की जाएगी।

फिल्म रामसेतु का अयोध्या में मुहूर्त पूजन, अभिनेता अक्षय कुमार होंगे शामिल

राम मंदिर ट्रस्ट के लोगों से होगी मुलाकात

अभिनेता अक्षय कुमार अपने अयोध्या दौरे में सबसे पहले राम मंदिर ट्रस्ट के लोगों से मिलेंगे। इस दौरान वह राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात करेंगे। फिल्म रामसेतु की शूटिंग के सिलसिले में टीम अयोध्या आ रही है। पूजन-अर्चन के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जाएगी।

सीएम से भी हो सकती है मुलाकात

इन सबके अतिरिक्त अक्षय कुमार राम की पैड़ी पर भी जाकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की पूजा अर्चना करेंगे। रामलला के दर्शन करके सभी फिल्म की सफलता की कामना करेंगे। अयोध्या से वापिस आकर अक्षय कुमार सीएम योगी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा है। जिसका ऐलान 2020 में ही किया गया था लेकिन समय के अभाव में शूटिंग नहीं शुरू की जा सकी। अयोध्या आगमन की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की।

Related posts

1 फरवरी 2022 का पंचांग: मंगलवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

साहित्यकार, पत्रकार और हिंदी अकादमी के उपाध्यक्ष विष्णु खरे का 78 साल की उम्र में निधन

rituraj

पंजाब-कर्नाटक में फैली कर्जमाफी की आग, कर्जमाफी के साथ फसल की पूरी कीमत मिलनी चहिए- केजरीवाल

Pradeep sharma