eec6f6d6 fd73 40ed a409 6ad24743d4dd डिफरेंट टाइप के रोल की तलाश में रहती हैं मृणाल ठाकुर, जल्द ही इन फिल्मों में आएंगी नजर
फाइल फोटो

बाॅलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी फिल्म को लेकर चर्चा चलती रहती है। वहीं दूसरी तरफ फिल्मों से ज्यादा उनमें काम करने वाले कलाकारों को लेकर चर्चा होती है। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अलग-अलग टाइप के रोल पसंद होते हैं। जिनमें से एक मृणाल ठाकुर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने काम में वेराइटी चाहती हैं और इसलिए वह वह नहीं चाहती हैं कि वे एक ही टाइप के रोल में पर्दे पर नजर आएं। जर्सी, तूफान, आंख मिचोली, पिप्पा और तमिल फिल्म थडम की हिंदी रीमेक जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर रही मृणाल ठाकुर अपने करियर ग्राफ के साथ संतुष्ट है। वह अपने लिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने के लिए डिफरेंट टाइप के रोल की ही तलाश करती हैं।

कॉमेडी करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं मृणाल ठाकुर-

बता दें कि मृणाल ठाकुर कहती हैं कि अगर फिल्म में वह अपने रोल को प्ले करने में कोई इंटरेस्ट नहीं लें और रोल चैलेंजिंग भी न हो तो वह कभी भी अपनी परफारमेंस से ऑडियंस को इंप्रेस नहीं कर सकती हैं। इसलिए वह चाहती हैं कि दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने के लिए वह डिफरेंट टाइप के रोल की ही तलाश करती हैं। वह यह भी कहती हैं कि उनके लिए ये भी जरूरी होता है कि वह किसके साथ काम कर रही हैं। मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्में जर्सी और तूफान दोनों स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में हैं, वहीं  पिप्पा एक वॉर बेस्ड फिल्म है जबकि आंख मिचोली एक कॉमेडी है और थडम, एक एक्शन थ्रिलर है। इन प्रोजेक्ट्स में वह इंटेंस रोल प्ले करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं  वह आंख मिचोली में कॉमेडी करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मैने कभी कॉमेडी नहीं की है- मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर बताती है कि जब वह छोटी थी तो वह कॉमेडी काफी पसंद किया करती थीं उन्होंने काफी इंडियन और इंटरनेश्नल कॉमेडी फिल्में देखी हैं। अब जब वह खुद बॉलीवुड में काम कर रही हैं तो उनका मंत्र अब भी काम को मस्ती की तरह करना ही है और यह ऑनस्क्रीन पर भी नजर आता है। वह कहती हैं कि, ‘ मैने कभी कॉमेडी नहीं की है। बहुत से एक्टर के लिए ऐसा करना मुश्किल होता है। एक अच्छे कॉमिक टाइमिंग के लिए ऑब्जर्वेशन बेहद जरूरी है और मैं इसके लिए पूरी कोशिश कर रही हूं। मैं दूसरे एक्टर की कॉमिक टाइमिंग ऑब्जर्व कर सीखने की कोशिश कर रही हूं।

अमेजन ने राज ठाकरे से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

Previous article

साल 2021 के लिए बाबा वोंगा ने की भविष्यावाणी, दुनिया को महा विनाशकारी प्रलय के साथ मिलेगा कैंसर का इलाज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.