देश खेल भारत खबर विशेष राज्य

नए साल का जश्न मनाने के लिए खेला गया एमपीयू दोस्ताना क्रिकेट मैच

CRICKET नए साल का जश्न मनाने के लिए खेला गया एमपीयू दोस्ताना क्रिकेट मैच

भोपाल। नए साल का जश्न मनाने के लिए गुरुवार को मध्यांचल प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में एक दोस्ताना क्रिकेट मैच खेला गया। मैच के दौरान, सभी विभागों के शैक्षणिक और प्रशासनिक कर्मचारियों ने भाग लिया, जिसमें दो टीमों का गठन किया गया। टीमें एमपीयू इलेवन और प्रो चांसलर इलेवन थीं। MPU XI के कप्तान रजिस्ट्रार शैलेश जैन थे और प्रो-चांसलर XI के कप्तान अजीत सिंह पटेल थे।

मैच में, एमपीयू टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुना। टीम ने 12 ओवर में 69 रन बनाए और 70 रनों का लक्ष्य प्रो। चांसलर इलेवन को दिया। प्रो। चांसलर इलेवन की टीम निर्धारित 12 ओवरों में प्रो। चांसलर इलेवन के साथ 34 रन बनाने में भी 69 रन ही बना सकी। सुमित उत्रेजा द्वारा बनाए जाने के बाद भी वह मैच नहीं जीत सके और मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों ने इसे देखने के लिए क्रिकेट मैच में भाग लिया और क्रिकेट मैच में दोनों टीमों को प्रोत्साहित किया। इसके अलावा, उसी दिन महिला कर्मचारियों के लिए एक तंबोला खेल का भी आयोजन किया गया था, जिसमें रन बनाने के लिए पुरस्कार दिए गए थे। नए साल का पहला दिन सभी के लिए मनोरंजन से भरा रहा। विश्वविद्यालय के कुलपति मैथ्यू पटेल, प्रो। चांसलर अजीत सिंह पटेल और कार्यकारी निदेशक दिनेश पटेल उपस्थित थे।

Related posts

मप्रःशिक्षक सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि होंगी राज्यपाल-पटेल

mahesh yadav

2019 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों का गठबंधन मुश्किल: शरद पवार

Rani Naqvi

युद्ध के बीच यूक्रेन छोड़कर पोलैंड भागे जेलेंस्की, रूसी मीडिया का दावा

Saurabh