Breaking News यूपी

ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद रवि किशन ने बढ़ाया मदद का हाथ

ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद रवि किशन ने बढ़ाया मदद का हाथ

लखनऊ: गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन ने जिले में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए आगे आये हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से ₹40 लाख की मदद करने की योजना बनाई है। लगातार ऑक्सीजन की बढ़ती समस्या के बीच सांसद का यह प्रयास काफी सराहनीय है।

जिलाधिकारी को लिखा पत्र

इसी सिलसिले में अभिनेता रवि किशन ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि कोरोना की गंभीर समस्या से मरीजों को बचाने के लिए ऑक्सीजन की लगातार कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में ऑक्सीजन प्लांट स्थिति को सुधारने में काफी मददगार साबित होगा।

इसके लिए रवि किशन ने अपनी सांसद निधि से ₹40 लाख की मदद दी। इसके बारे में अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है और जल्द से जल्द प्लांट लगवाने की कोशिश की जाएगी।

लगातार सामने आ रहे कई बड़े चेहरे

लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया से लेकर अन्य जगहों पर सभी सामने आ रहे हैं। इसमें सांसद रवि किशन, कवि कुमार विश्वास, मुख्यमंत्री के सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी जैसे लोग शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से स्थिति को बेहतर करने के लिए कई कदम उठाया जा रहा है। जिनमें दूसरे राज्यों से ऑक्सीजन एक्सप्रेस के द्वारा सप्लाई पूरी करवाई जा रही है। इसके साथ ही कई जगहों पर प्लांट भी स्थापित किए जा रहे हैं।

Related posts

‘मोदी सरकार-2’ के एक माह में कई फैसले हुए कड़े, जानें और क्या-क्या हुआ?

bharatkhabar

यूपी कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार,

Ankit Tripathi

भारत बंद के बीच पीएम मोदी ने किया प्रकाश सिंह बादल को फोन, कही ये बात

Hemant Jaiman