Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

सांसद राम स्वरुप शर्मा का निधन, हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरुप शर्मा का दिल्ली में निधन

bjp mp ramswaroop sharma e1615963045896 सांसद राम स्वरुप शर्मा का निधन, हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरुप शर्मा का दिल्ली में निधन

नई दिल्ली – देश की राजधानी दिल्ली में आज बीजेपी के सांसद राम स्वरुप शर्मा का संदिग्ध हालत में निधन हो गया। रामस्वरूप शर्मा हिमाचल के मंडी से सांसद थे। उनका शव दिल्ली स्थित उनके निवास पर फंदे से लटका मिला है। फिलहाल मौत के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस अपनी जांच कर रही है।

हॉस्पिटल ले जाते हुई मौत –
हॉस्पिटल स्टाफ के मुताबिक़ जब उन्हें फंदे से उतारकर हॉस्पिटल लाया जा रहा था तो उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार सूचना पर जब सांसद राम स्वरूरप शर्मा के घर हम पहुंचे तो उनका दरवाज़ा अंदर से बंद था, जिसके चलते गेट को तोड़ा गया। पुलिस ने राम स्वरुप शर्मा का शव फंदे से लटकता पाया। फ़ौरन शव को उतारा गया तथा नजदीकी स्थित एक निजी हॉस्पिटल ले जाने के चलते बीच रास्ते में ही उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

10 जून 1958 को हुआ था उनका जन्म –
बताया जा रहा है कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर रामस्वरूप के घर पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राम स्वरूप शर्मा के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे। उनकी मौत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट के माध्यम से अपना शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने लिखा है कि ‘हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं’। ‘ॐ शांति शांति शांति’। बता दें कि हिमाचल के मंडी से सांसद राम स्वरुप शर्मा का जन्म 10 जून 1958 को हुआ था। उन्होंने साल 1980 में चंपा देवी से शादी की, उनके तीन बच्चे है वह हिमाचल में सिविल स्पलाई के उपाध्यक्ष पद पर भी रहें। वह 16वीं लोकसभा के लिए हिमाचल के मंडी से सांसद चुने गए।

 

Related posts

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मुंबई में पेट्रोल 91 के पार

mahesh yadav

शिवपाल के अलग पार्टी बनाने के बाद अखिलेश यादव ने दिया यह बयान

mahesh yadav

डी. जी हेल्थ का तुगलकी फरमान, अपनी लापरवाही छुपाने को जारी किया  आदेश..

Mamta Gautam