nand kumar singh chauhan बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान का निधन, कल रात मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांसे

नई दिल्ली – कोरोना का सक्रमण जारी है जिसके चलते बताया जा रहा है कि बीजेपी के मध्य प्रदेश के खंडवा से सांसद नंद कुमार सिंह चौहान का निधन हो गया। नंद कुमार सिंह का दिल्ली-एनसीआर स्थित मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा था। लेकिन, पिछली रात वह कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए।

6 बार रह चुके है सांसद –
बताया जा रहा है कि कोरोना सक्रमण होने के बाद इन्हे 11 जनवरी को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन स्थिति खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली-एनसीआर लाया गया था। जहाँ उनका इलाज चल रहा था। लेकिन कल रात इलाज के दौरान ही वह भगवान् को प्यारे हो गए। बता दे कि वह साल 2019 में छठी बार मध्य प्रदेश के खंडवा लोकसभा से सांसद चुने गए थे। वह निमाड़ के बुरहानपुर जिले के शाहपुर के रहने वाले थे। उनका जन्म 8 सितंबर 1952 को खंडवा जिले के शाहपुर में हुआ था। वर्ष 1996 में नंद कुमार सिंह चौहान ने राजनीतिक करियर की शुरुआत शाहपुर नगर परिषद के अध्यक्ष के तौर पर शुरू की थी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृत्यु पर जताया अफ़सोस –
नंद कुमार के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे व्यक्तिगत क्षति बताते हुए कहा कि लोकप्रिय नेता नंद कुमार सिंह चौहान उर्फ़ नंदू भैया हमें छोड़कर चले गए। बीजेपी ने एक आदर्श कार्यकर्ता, योग आयोजक और पार्टी के प्रतिक समर्पित नेता को खो दिया। यह उनके लिए व्यक्ति क्षति है। वहीं उनकी मृत्यु पर परिवार में भी शोक की लहर है। बता दे कि इससे पहले कई राजनेताओं का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो चुका है। रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का भी कोरोना की वजह से निधन हुआ था। कर्नाटक के बेलगाम से सांसद 65 साल के अंगड़ी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली थी।

 

 

रामलीला के मंच पर बालाओं का डांस, वीडियो हुआ वायरल

Previous article

कोरोना से एक और राजनेता की मौत, खंडवा से बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान का निधन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.