Breaking News featured यूपी

सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष पहुंचा मड़ियांव थाने, पुलिस की पूछताछ जारी

सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष पहुंचा मड़ियांव थाने, दर्ज कराया बयान

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष रविवार को मड़ियांव थाने पहुंच गया।

बयान दर्ज कराने मड़ियांव थाने पहुंचा आयुष

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ के आदेश के बाद पुलिस ने आयुष किशोर को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। जिस पर वह रविवार दोपहर अपना बयान दर्ज कराने मड़ियांव थाने पहुंचा। यहां उससे पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक, बीते दो मार्च की रात आयुष किशोर ने खुद पर गोली चलवाई थी और इसी मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि, आयुष काफी दिनों से फरार चल रहा था।

गौरतलब है कि बीते दो मार्च की रात को बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर ने अपने साले से खुद पर गोली चलवा दी थी। यह घटना मड़ियांव के छठा मील के पास घटी थी। पुलिस ने इस मामले में महज 12 घंटे में गोली चलाने के आरोप में उसके साले आदर्श को गिरफ्तार कर लिया था, जिसने इस बात का खुलासा किया। हालांकि, आयुष अस्‍पताल से फरार हो गया था, जो आज मड़ियांव थाने पहुंचा।

पुलिस ने कई जगह दी थी दबिश

आयुष की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश, दी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस दौरान आयुष ने एक वीडियो जारी करते हुए पत्‍नी पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे। वहीं, बीते बुधवार को आयुष के वकील ने अदालत में आत्मसमर्पण की अर्जी डाली, जिस पर 12 मार्च को आदेश हुआ कि पुलिस सीधे आयुष की गिरफ्तारी नहीं कर सकती है। उससे पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया जाए और उसका बयान दर्ज किया जाए। फिर आयुष की गिरफ्तारी का प्रयास हो।

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ के इस आदेश के बाद प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने आयुष किशोर को नोटिस जारी किया। इसी के तहत आयुष आज दोपहर करीब 2:30 बजे मड़ियांव थाने पहुंचा। पुलिस ने थाने में आयुष से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के पास घटना से जुड़े कई सवाल हैं, जिनके जवाब पाने के लिए आयुष किशोर से पूछताछ चल रही है।

Related posts

डेरा मुद्दे पर कूदा चीन, कहा- पहले अपना आंतरिक मामला सुलझाए भारत

Pradeep sharma

दक्षिण भारत की सैर कराएगी स्पेशल ट्रेन, तेजस से कर सकेंगे दिल्ली से बनारस का सफर

Pradeep Tiwari

कांग्रेस विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा के किसान सम्मेलन को बताया नौटंकी, सरकार पर लगाए कई आरोप

Aman Sharma