featured देश राज्य

पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग के मामले में पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Jaunpur

जौनपुर। खुटहन ब्लॉक के प्रमुख अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक के दौरान पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग के मामले में पूर्व सांसद धनजय सिंह और पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के खिलाफ नामजद और 150 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि खुटहन ब्लॉक के प्रमुख सरयू देई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर जिला प्रशासन के आदेश पर बीते सोमवार को बैठक हो रही थी।

Jaunpur
Jaunpur

वहीं इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने बीडीसी सदस्यों के काफिले पर पथराव और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलायी। उन्होंने एक महिला सिपाही का मोबाइल छीन लिया और पुलिस की जीप की चाबी निकाल ली। इस घटना के दौरान मौके पर मौजूद जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र और पुलिस अधीक्षक केके चौधरी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था।

साथ ही इस घटना में पुलिस ने पथराव, हवाई फायरिंग, सरकारी काम में बाधा डालने तथा अन्य विभिन्न आरोपों में पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व मंत्री और शाहगंज के सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई तथा बसपा के विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह प्रिंशु सहित 11 को नामजद करते हुए तथा 150 अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न संबद्ध धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Related posts

27 जनवरी 2022 का राशिफल: आज के दिन क्या होगा खास, क्या कहती हैं ग्रहों की चाल, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

मेरे साथ साथ अमरिंदर सिंह और मनोहर पर्रिकर पर भी दर्ज कराई जाए एफआईआरः केजरीवाल

Rahul srivastava

क्या टाटा संस होगा एयर इंडिया का नया मालिक, जाने क्या कहती है रिपोर्ट?

Rani Naqvi