रानी मुखर्जी की हिचकी ने की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड की रानी कही जाने वाली हिचकी ने धमाकरेदार एंट्री से सबके छक्कें छुड़ाकर रख दिए और अपनी हिचकी से सबकी हिचकी गायब कर दी। Hichki जैसी पावरपैक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वापस आईं रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह क्यों एक ‘मर्दानी’ एक्ट्रेस कहलाती हैं। फिल्म हिचकी में रानी ने अकेली ही दमदार एक्टिंग से एक बार फिर यें साबित कर दिया कि उन्हें किसी और की जरूरत नहीं हैं वो अकेले ही सब पर भारी हैं। रानी की हिचकी की बीमारी को लोगों ने कितना पसंद किया यें तो उनके पहले दिन Box Office पर धमाल मचाने को लेकर साबित हो गया। बता दे कि रानी की हिचकी ने Box Office पर जमकर मंच मारा और उनका यें पंच 3.35 से 3.50 करोड़ रुपए का पड़ा जी हां….फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक देशभर के मात्र 961 स्क्रीन से लगभग 3.35 से 3.50 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही दिन कर चुकी है. हालांकि अभी पूरा आंकड़ा आना बाकी है, लेकिन रानी की बॉक्स ऑफिस पर धमक लोगों के दिलों में जगह बना गई।

wood

रानी की हिचकी को छुआ दिल ने
रानी ने बहुत समय बाद अपनी नई नवेली फिल्म हिचकी से कमबैक किया हैं जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। और उनकी एक्टिंग का लोहा एक बार फिर लोगों ने माना हैं। उनकी एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रिप्ट के चलते हर कोई वाहवाही कर रहा है। फिलहाल जब एक दिन यानी शुक्रवार का पूरा आंकड़ा आ जाएगा तो पता चलेगा कि इस फिल्म ने कितनी कमाई की। तरण आदर्श ने इस फिल्म को पॉवरफुल बताते हुए साढ़े 3 स्टार दिये हैं।

4साल बाद धामकेदार वापसी
रानी ने अपनी फिल्म हिचकी को 4 साल बाद किया हैं जो उनकी दमदार वापसी लग रही हैं। बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है। रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था, अब वे ‘हिचकी (Hichki)’ लेकर आई हैं। रानी ने ये साबित कर दिया कि फिल्म चाहे कैसी भी हो वो उसमें अपने अभिनय से जान डाल ही देती हैं और उस फिल्म को पावरफुल फिल्म बना देती हैं।

फिल्म की कहानी
रानी मुखर्जी इस बार हिचकी को लेकर आई हैं जिसमें उनका दमदार और संघर्षरत महिला के रुप किरदार हैं। जिसमे रानी अपनी एक शारीरिक समस्या से जूझती नजर आती हैं।  साथ ही इस कमी की वजह से समाज की ज्यादतियों को भी सहना है। फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है, देखना होगा कि लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती है।