#Meerut Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी

पारिवारिक विवाद में ममता भुली बैठी मां, धारदार हथियार से रेत दिया तीन बेटियों का गला, एक की मौत

72acb5e7 ea16 4bdd a741 900a3d7b350c पारिवारिक विवाद में ममता भुली बैठी मां, धारदार हथियार से रेत दिया तीन बेटियों का गला, एक की मौत

मेरठ। आए दिन कहीं न कहीं से मानवता को शर्मसार कर देनी वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं। पता नहीं क्यों ऐसा लगता है कि लोगों में से मानवता का नाम ही खत्म हो गया है। मां अपने बच्चों को बहुत ही दुलार से पालती है, लेकिन क्या कोई ऐसी मां भी हो सकती है जो बिना कुछ सोचे-समझे एक ही मिनट में गला रेत देती है। ऐसी ही एक घटना मेरठ जनपद के थाना ब्रहपुरी क्षेत्र से आई है, जहां एक मां से तीन बेटियों की गर्दन धारदार हथियार से रेत दी। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। धारदार हथियार से गला रेतने की वजह से एक 2 साल की बेटी की मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच कर रही-

बता दें कि परिवारों में आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते रहते हैं। जिसके चलते ये झगड़े इतने बढ़ जाते है कि बात जान देने तक पहुंच जाती है। ऐसा ही कुछ मेरठ में देखने को मिला है। जहां परिवार में हुए विवाद के चलते एक मां ने अपनी तीन बेटियों का धारदार हथियार से गला रेत दिया। इसके साथ ही बाद में अपना गला रेतकर आत्महतया करने की कोशिश की। इसी बीच एक दो साल की लड़की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पुहंच गई और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका डाॅक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है। लेकिन पुलिस को अभी तक घटना की कोई स्पष्ट जानकारी हासिल नहीं हुई है।

Related posts

आपदा में हुआ भारी नुकसान, केंद्रीय दल ने सीएम त्रिवेंद्र रावत से की मुलाकात, बताई हकीकत

Trinath Mishra

कानून हाथ में लेने वाले गौरक्षकों को दंडित करें: गृह मंत्रालय

bharatkhabar

एच. डी. कुमारस्वामी हैं राज्य में कांग्रेस के एटीएम चीफ मैनेजर: बीजेपी

Rani Naqvi