मई के महीने में इन ऑटोमोबाइल कंपनी पर लोगों ने जताया सबसे ज्यादा भरोसा, लिस्ट में कौन टॉप पर

लखनऊ: कोरोना की दूसरी लहर से देश धीरे-धीरे संभल रहा है। लोग अब दोबारा जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी ऐसा ही देखने को मिला, जहां मई के महीने में खरीदारी थोड़ी बेहतर हुई। लोगों ने नई कार खरीद कर अपने सपनों को उड़ान देने का काम किया।

इन प्रमुख कारों पर ग्राहकों ने जताया भरोसा

वैसे तो बाजार में कई महंगी और लग्जरी कार उपलब्ध हैं लेकिन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के अंदर कुछ कंपनियां आज भी विश्वास के नाम पर पहले स्थान पर है। मई के महीने में उनका व्यापार भी वैसा ही अडिग रहा। Hyundai Creta ने मई 2021 में सबसे शानदार बिजनेस किया। भारतीयों ने सबसे ज्यादा इस कंपनी की SUV को पसंद किया। अकेले मई महीने में 7000 से अधिक यूनिट कंपनी ने सेल किये।

दूसरे नंबर पर मारुति

मारुति वैसा ब्रांड है, जो आज भी लोगों में सबसे अच्छी छवि बनाए हुए हैं। इस कंपनी की मारुति स्विफ्ट कार ने मई महीने में काफी अच्छा बिजनेस किया। जिसके 7005 यूनिट बेचे गए। हालांकि पिछले महीने के मुकाबले बिक्री कम रही, लेकिन फिर भी पूरी लिस्ट में दूसरे नंबर पर इसने अपनी जगह बनाई।

KIA और TATA भी लिस्ट में शामिल

मई महीने में सबसे अच्छा बिजनेस करने वाली कार की लिस्ट में किया और टाटा कंपनी भी शामिल है। KIA sonet कार की 6627 गाड़ियां मई महीने में बिकीं। वहीं टाटा कंपनी की टाटा नेक्सन ने 6439 एसयूवी को ग्राहकों के घर तक पहुंचाया। जानकारों के अनुसार धीरे-धीरे मार्केट सुधारने लगा है और लोग लग्जरी से लेकर अन्य सामानों की तरफ लौटने लगे हैं। आने वाले कुछ महीनों में बिजनेस और बेहतर होगा।

दिशा पटानी ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने लगाई आग

Previous article

भगोड़े मेहुल चोकसी को बड़ा झटका, बेल की अर्जी डोमिनिका कोर्ट ने की खारिज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured