featured यूपी हेल्थ

सितंबर के बाद प्रदेश में सर्वाधिक मरीज, 2600 कोरोना के नए मामले, 9 की मौत

untitled 33 1 सितंबर के बाद प्रदेश में सर्वाधिक मरीज, 2600 कोरोना के नए मामले, 9 की मौत

लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 2600 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 935 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 2600  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 935 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 93, वाराणसी में 195, कानपुर नगर में 103, प्रयागराज में 242 नए मामले सामने आए हैं।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर राजधानी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय भटनागर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

विश्व साइकिल दिवस भाग-2: बेटे की परीक्षा दिलाने के लिए इस पिता ने तय किया 105 किमी का लंबा सफर

Shailendra Singh

माघ शुक्ल की पंचमी को वसंत पंचमी के दिन रखे इनबातों का ध्यान

Rani Naqvi

दस फीसदी आरक्षण की व्यवस्था करने वाले संविधान संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

Rani Naqvi