September 21, 2021 5:42 am
featured यूपी

मुरादाबाद में बोले अल्वी, ‘11 दिन में पाक को भारत का हिस्सा बनाएं मोदी, साथ होगी कांग्रेस’

मुरादाबाद में बोले अल्वी, ‘11 दिन में पाक को भारत का हिस्सा बनाएं मोदी, साथ होगी कांग्रेस’

मुरादाबादः कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार पाकिस्तान को 11 दिनों में ध्वस्त करके भारत में उसका विलय कर दे तो कांग्रेस उसके साथ खड़ी रहेगी।

राशिद अल्वी ने कहा कि मोदी जी आगे बढ़ें और पाकिस्तान को शिकस्त दें। सिर्फ जुबाई बातें न करें। उन्होंने प्रधानमंत्री सिर्फ बोलते हैं, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो ये समझिए कि वो देश को गुमराह कर रहे है।

बता दें कि राशिद अल्वी प्रधानमंत्री के उस बयान का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को सिर्फ 11 दिन में शिकस्त देकर अपने में मिलाया जा सकता है।

पलायन पर बोले अल्वी

जंतर-मंतर पर धार्मिक उन्मादी भाषण के मसले पर जवाब देते हुए राशिद अल्वी ने कहा कि ये सब बीजेपी का किया-धरा है। मुरादाबाद में 81 हिंदू परिवारों के पलायन पर जवाब देते हुए अल्वी ने कहा कि जिन लोगों ने भी इस तरह का प्रोपगेंडा फैलाया है उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे समझेंगे कि राज्य की भाजपा सरकार का इसमें हाथ है।

सब जानती है जनता

बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन वाले सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बसपा पांच साल तक पार्लियामेंट के अंदर भाजपा के साथ खड़ी रही, बाहर उनके खिलाफ है। अब ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है। जनता सब जानती है।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय है इसलिए उनका आना-जाना लगा रहता है और जहां तक सिधू की बात है तो ये पार्टी का अंदरूनी मामला है।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘रन फॉर रियो’ को दिखाई हरी झंडी (वीडियो)

bharatkhabar

आदमखोर गुलदार को शिकारी ने किया ढेर, ग्रामवासियों को मिली राहत

Aditya Gupta