featured यूपी

मुरादाबादः हवस की भेंट चढ़ी 4 साल की मासूम, 24 घंटे तक कार्रवाई के नाम पर आश्वासन देती रही पुलिस

मुरादाबादः हवस की भेंट चढ़ी 4 साल की मासूम, 24 घंटे तक कार्रवाई के नाम पर आश्वासन देती रही पुलिस

मुरादाबादः भोजपुर थाना क्षेत्र में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैवान दरिंदा मासूम को बहला-फुसलाकर अपने चाचा के साथ के घर ले गया, जहां उसका दुष्कर्म किया।

पीड़िता परिवार ने भोजपुर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ आश्वासन ही दिया। वहीं, जब पीड़ित परिवार ने उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी, तो शुक्रवार देर रात पुलिस ने नाबालिग आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की।

दरअसल, एक किसान की चार वर्षीय बेटी गुरुवार को घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच गांव का ही एक नाबालिग युवक बच्ची को खेलने के बहाने अपने चाचा के घर ले गया। इस दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बच्ची को मारने का प्रयास

जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने तलाश शुरू की। गांव के कुछ युवकों से पूछने पर आरोपी के बारे में पता चला। परिजन आरोपित के घर पहुंचे, जहां आरोपी किशोर के पिता ने बच्ची को मारने का प्रयास किया। बदहवास हालत में बच्ची के परिजन घर से लेकर थाने पहुंचे, जहां भोजपुर पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर 24 घंटे तक टकराती रही।

नेताओं की सिफारिश से केस दर्ज

वहीं मामले की जानकारी होने पर कुछ सत्ताधारी नेता सक्रिय हुए, उन्होंने उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात पीड़ित का मेडिकल कराया और मुकदमा दर्ज किया।

सीओ अनूप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

यूपी की कमान नेताजी संभाले और मुझे पार्टी चलाने की छूट दें- शिवपाल

piyush shukla

तस्वीरों में देखिए पीएम मोदी की वियतनाम यात्रा

bharatkhabar

जमीन हथियाने के लिए बुजुर्ग को धारदार हथियार से काटा डाला, मौत

bharatkhabar