January 31, 2023 1:05 pm
featured क्राइम अलर्ट दुनिया देश

Goldy Brar: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कैलिफोर्निया से गिरफ्तार

Sidhu Moosewala 1653828703958 1653829460596 Goldy Brar: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कैलिफोर्निया से गिरफ्तार

Goldy Brar: जाने-माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का गिरफ्तार गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पुलिस ने कैलिफोर्निया से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-

Mokshada Ekadashi 2022: मोक्षदा एकादशी कब है? जानिए शुभ मुहूर्त और व्रत का महत्व

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर को 20 नवंबर के आसपास डिटेन किया गया। हालांकि, अभी तक कैलिफोर्निया पुलिस ने इस संबंध में औपचारिक बयान जारी नहीं किया है। भारतीय खुफिया एजेंसियां अमेरिकी एजेंसियों के साथ संपर्क साध रही हैं। उसे भारत लाने की कवायद की जा रही है।

गोल्डी बराड़ पर किया था 2 करोड़ का इनाम  का ऐलान
पंजाबी गायक मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गोल्डी बराड़ के लंबे समय तक फरार रहने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। वह देश छोड़ने तक की चेतावनी दे चुके हैं। सिंह ने पंजाब पुलिस और भारतीय खुफिया एजेंसियों से गोल्डी के ऊपर इनाम घोषित करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि उसका पता बताने वाले को वे अपने खाते से दो करोड़ रूपये देंगे।

29 मई को मूसेवाला की हुई थी हत्या
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या इस साल 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में कर दी गई थी। मूसवाला पर 6 शूटरों ने गोलियों बरसाई थी। उस समय वह अपनी थार जीप में सवार होकर रिश्तेदार के घर जा रहे थे। पुलिस 6 शूटरों में से 4 को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो मुठभेड़ में मारे गए।

Related posts

गुजरात में आनंदीबेन बनी बलि का बकरा, बर्बादी के लिए मोदी जिम्मेदार: राहुल

bharatkhabar

अनुच्छेद 35ए की वैधता को चुनौती देने वाली याचिका पर 27 अगस्त को होगी सुनवाई

Rani Naqvi

केजरीवाल के विधायक पर महिला से बदसलूकी और छेड़खानी का आरोप

bharatkhabar